विश्व हिन्दू परिषद् जिला जशपुर के नेतृत्व में कुनकुरी पुलिस में शिकायत देकर की गई कार्यवाही की मांग

सप्ताह भर में कार्यवाही न होने पर उग्र आंदोलन की दी गई मौखिक सूचना

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, कुनकुरी/जशपुर

कुनकुरी: सोशल मीडिया के प्लेटफार्म इंस्टाग्राम में एक एकाउंट में हिन्दू देवी देवताओं के बारे में अभद्र चित्र एवं पोस्ट प्रकाशित कर अभद्र टिप्पणी को लेकर कुनकुरी नगर के हिन्दू धर्मावलम्बियों में भारी आक्रोश व्याप्त है। इस विषय को लेकर विश्व हिन्दू परिषद् जिला जशपुर के माध्यम से कुनकुरी थाना प्रभारी को एक लिखित आवेदन देकर संबंधित अज्ञात आरोपी के विरूद्ध कार्यवाही करने की मांग की गई है। आवेदन में कुछ लोगो द्वारा इस एकाउंट को फालो किये जाने की जानकारी भी पुलिस को दी गई है और दोषियों की गिरफ्तारी की मांग की गई है।

पुलिस थाने पहूंचे विश्व हिन्दू परिषद् के पदाधिकारियों एवं कुनकुरी नगर के नागरिकों को पुलिस द्वारा आवेदन लेने के उपरांत बताया गया कि सोशल मीडिया से संबंधित प्रकरण में प्रारंभिक जानकारी प्राप्त करने में लगभग सप्ताह भी का समय लग जाता है जिसके उपरांत ही प्राप्त तथ्यों के आधार पर कार्यवाही आगे की जाती है। शिकायत देने पहूंचे प्रतिनिधि मण्डल द्वारा पुलिस प्रशासन को सप्ताह भर का समय कार्यवाही के लिये दिया गया है जिसके उपरांत कार्यवाही न होने पर आंदोलन करने की मौखिक सूचना दी गई है।

मामले के बारे में मिली जानकारी के अनुसार गुरूवार को इंस्टाग्राम में बने इस एकाउंट के बारे में हिन्दू धर्मावलम्बियों को जानकारी मिली जिसके बाद नगर में चर्चा का दौर प्रारंभ हो गया। लोग इस एकाउंट के निर्माता की पतासाजी करते देखे गये उसी दौरान नगर के कुछ लोगो द्वारा इस एकाउंट को फॉलो करने की जानकारी मिली। इस एकाउंट में हिन्दू देवी देवताओं के विरूद्ध लिखी गई आपत्तिजनक पोस्ट एवं अभद्र चित्र को लेकर नगर के हिन्दू समाज में विशेषकर युवाओं में भारी आक्रोश व्याप्त हो गया जिसके बाद निर्णय लिया गया कि इस विवादास्पद पोस्ट एवं एकाउंट के बारे में पुलिस प्रशासन को जानकारी देकर दोषियों के विरूद्ध कार्यवाही की मांग की जाये।

शिकायत दर्ज कराने पहूंचे प्रतिनिधि मण्डल में विश्व हिन्दू परिषद् जिलाध्यक्ष करनेल सिंह, यश प्रताप सिंह जूदेव, सुनील अग्रवाल, उदय शर्मा, अमन शर्मा, अमन वर्मा, बॉबी ताम्रकार, निरज गुप्ता, अमित मिश्रा, राजेश ताम्रकार आदि के साथ नगर के युवा सम्मिलित रहे।

You missed

error: Content is protected !!