प्रदेश के शिक्षित युवा न्यायधानी से लेकर राजधानी तक सड़कों पर उतरते हैं, अनुसूचित जाति जनजाति के युवा निर्वस्त्र होकर प्रदर्शन करते हैं, तब आपकी हकीकत खुलकर सामने आ जाती है कि आपकी सरकार युवाओं को सिर्फ धोखा दे रही है।

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

रायपुर : भाजपा प्रदेश महामंत्री ओपी चौधरी ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा है कि आप सरगुजा में युवाओं से संवाद करने जा रहे हैं। सरगुजा का युवा आपसे पूछता है कि आखिर तातापानी कौन से जिले में है, आप भी बोलेंगे, सरगुजा का बच्चा-बच्चा भी बोलेगा कि तातापानी बलरामपुर जिले में है, लेकिन आपकी पीएससी तातापानी को सूरजपुर जिले में बताती है। सरगुजा आप से पूछता है कि आपके मेनिफेस्टो में 10 लाख युवाओं को 5 साल तक 2500/-रूपये प्रति माह के हिसाब से 15000 करोड़ रुपए बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया गया था, लेकिन आपने केवल ढाई सौ करोड़ रुपए का बजट क्यों रखा ? सरगुजा का युवा आप से पूछता है कि पीएससी और व्यापम माफिया का गढ़ क्यों बना दिया है ? सरगुजा आपसे पूछता है कि भर्ती और रोजगार में माफिया को क्यों घुसा दिया ? सरगुजा के शिक्षक आपसे पूछते हैं कि पदस्थापना में संशोधन के नाम पर माफिया क्यों स्थापित कर दिया है ? युवा आप से पूछता है कि छत्तीसगढ़ को आपने अपराध का गढ़ क्यों बना दिया ? आपके पास किसी सवाल का जवाब नहीं है। याद रखिए 2023 में पूरे छत्तीसगढ़ का युवा, सरगुजा का युवा आप को सत्ता से बेदखल करने के लिए तैयार है।

भाजपा प्रदेश महामंत्री ओपी चौधरी

भाजपा प्रदेश महामंत्री ओपी चौधरी ने मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि जब प्रदेश के शिक्षित युवा न्यायधानी से लेकर राजधानी तक सड़कों पर उतरते हैं, अनुसूचित जाति जनजाति के युवा निर्वस्त्र होकर प्रदर्शन करते हैं, तब आपकी हकीकत खुलकर सामने आ जाती है कि आपकी सरकार युवाओं को सिर्फ धोखा दे रही है। इन युवाओं की आवाज को दबाने के लिए आपकी सरकार इनके दमन पर उतारू हो जाती है। जब आपके प्रायोजित कार्यक्रमों में कोई युवा अप्रत्याशित सवाल कर देता है तो आप अभद्रता पर उतर आते हैं। असहिष्णुता, अशिष्टता की सारी हदें आपने पार कर दी हैं। प्रायोजित युवा संवाद से बाहर निकल कर सच्चाई को देखें कि आपकी सरकार अंतिम सांसे ले रही है। बुझने के पहले वाला दीया कितना भी भभक ले, उसे बुझने से कोई नहीं बचा सकता।

error: Content is protected !!