शहर के विभिन्न चेक पॉइंट में लगे जवानों को चेक कर जवानों द्वारा वाहनों एवं व्यक्तियों की, की जा रही जांच के तौर-तरीके देखे गए और उन्हें चुनाव के परिप्रेक्ष्य में आवश्यक दिशा निर्देश दिये ये.

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायगढ़

रायगढ़ : चुनाव के मद्देनजर शहर के सभी प्रमुख चौक चौराहों एवं शहर के बाहर जाने वाले रास्तों पर वाहनों एवं संदिग्धों की जांच के लिए आवश्यक पुलिस बल लगाया गया है। जवानों द्वारा ड्यूटी में किसी प्रकार की कोताही तो नहीं बरती जा रही है, जिसे चेक करने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री सदानंद कुमार के निर्देशन पर एडिशनल एसपी श्री संजय महादेव एवं नगर पुलिस अधीक्षक श्री अभिनव उपाध्याय द्वारा आज स्वयं शहर के विभिन्न चेक पॉइंट में लगे जवानों को चेक कर जवानों द्वारा वाहनों एवं व्यक्तियों की की जा रही जांच के तौर-तरीके देखे गए और उन्हें चुनाव के परिप्रेक्ष्य में आवश्यक दिशा निर्देश दिये गये।

शहर के विभिन्न चेक पॉइंट का निरीक्षण के बाद अधिकारीगण द्वारा थाना जूटमिल क्षेत्र अंतर्गत अंतर्राज्यीय चेक-पोस्ट बड़माल एवं थाना पुसौर क्षेत्र अंतर्गत लारा चेक-पोस्ट जाकर सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायजा लिया गया और कर्मचारियों को ड्यूटी में किसी प्रकार की कोताही नहीं बरतने के निर्देश दिए गए। इस दौरान थाना प्रभारी चक्रधर नगर निरीक्षक प्रशांत राव अहेर, थाना प्रभारी पुसौर निरीक्षक सीताराम ध्रुव और उनके स्टाफ भी सम्मिलित रहे।

You missed

error: Content is protected !!