समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

भाजपा विधायक एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा है कि छत्तीसगढ़ी, छत्तीसगढ़िया और छत्तीसगढ़ीवाद कि बात करने वाले भूपेश बघेल कि सरकार के संरक्षण में छ.ग. की डेमोग्राफी को बदलने का काम युध्द स्तर पर किया जा रहा। श्री अग्रवाल ने कहा कि छ.ग. में बड़े तादाद में बाहरी लोगो को, रोहिंगिया मुसलमानों को व बांग्लादेशी मुसलमानों को शहर-शहर, गाँव-गाँव में बसाया जा रहा है, जो शांत छ.ग. के लिए खतरनाक सन्देश है।

श्री अग्रवाल ने कहा कि छ.ग. कि सरकार ने छ.ग. को अपराध का गढ़ बना दिया है। छ.ग. के बाशिंदे भयाक्रांत एवं डरे सहमे है। इन्ही सब कारणों से प्रदेश में चाकूबाजी लूट, हत्या एवं डकैती के अपराध भी तेजी से बढे है। राजधानी रायपुर तो अपराध के गढ़, नशा के गढ़ में परिवर्तित हो गया है। पुलिस के सरंक्षण व सवर्धन में अपराधियों का गैंगवार चल रहा है। राजधानी में चाकूबाजी और हत्या रोजमर्रा कि बात हो गई है। पुलिस प्रशासन किस काम में लगी हुई है ये पूरा प्रदेश जानता है ।

श्री अग्रवाल ने कहा कि भूपेश बघेल कि सरकार ने छ.ग. को नशा के गढ़, अपराध के गढ़ के रूप में परिवर्तित कर दिया है। चारों तरफ रोहिंगिया एवं बंगलादेशी मुसलमानों को बसाया जा रहा है। वही वनांचल सहित शहर के गरीब बस्तियों में धर्मांतरण के माध्यम से राष्ट्रान्तरण का खेल खेला जा रहा है।

You missed

error: Content is protected !!