छत्तीसगढ़ में माफिया राज व्याप्त हो चुका है, चारोओर लूट और भय का वातावरण है.

जन घोषणा-पत्र के सारे वादे अधूरे, प्रदेश में माफिया राज – पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

रायपुर : आज छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह पं. दीनदयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम रायपुर में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ आरोप-पत्र लॉन्चिंग कार्यक्रम में सम्मिलित हुए इस दौरान भाजपा के प्रदेश प्रभारी ओम माथुर, प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल सहित कई दिग्गज नेताओं ने कार्यक्रम में हिस्सा लिया। अपने संबोधन में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि 2018 के घोषणा-पत्र के वादे झूठे निकले आज न केवल जनघोषणा-पत्र के वादे अधूरे हैं, बल्कि छत्तीसगढ़ में माफिया राज व्याप्त हो चुका है, चारों ओर लूट और भय का वातावरण है।

आरोप-पत्र को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि इस आरोप-पत्र के माध्यम से हम पिछले पौने 5 साल में कांग्रेस सरकार द्वारा की गई लूट को प्रदेश की जनता के बीच लेकर जाएंगे। आज केंद्रीय जांच एजेंसियां भी इस सरकार के भ्रष्टाचारों को प्रमाणित कर रही हैं, कोयले में 540 करोड़, पीडीएस में 600 करोड़, प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना में 5000 करोड़, शराब में 2,161 करोड़, गौठान में 1300 करोड़ और गोबर तक में 229 करोड़ रुपए का घोटाला करने वाली ये सरकार है। अब तो मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व वाली इस सरकार की संलिप्तता जुए और सट्टे में भी प्रमाणित हो गई है। इस भ्रष्ट भूपेश सरकार को हम बहुत जल्द जड़ से उखाड़ फेंकेंगे।

इस दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी भूपेश सरकार पर जमकर निशाना साधा उन्होंने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के घोटालों की लिस्ट बताई साथ ही उन्होंने प्रदेश में विकास कार्यों को लेकर कहा कि भाजपा सरकार के विकास कार्यों का एक तिहाई कार्य भी कांग्रेस सरकार नहीं कर पाई है इसके साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को चुनौती देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का आज युवाओं के बीच कार्यक्रम है वे सार्वजनिक मंच से जवाब दें कि जब के केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी तो 10 वर्षों में छत्तीसगढ़ को क्या मिला ?

आगे केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने कहा कि जब केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी तो 10 वर्षों में छत्तीसगढ़ को मात्र 77,000 करोड़ रुपए मिला, जबकि पिछले 9 वर्षों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छत्तीसगढ़ के विकास के लिए 3 लाख 2 हजार 429 करोड़ रुपए दिए हैं।

You missed

error: Content is protected !!