गोरिया ने कुडुकेला को न 2- 1 गोल से हराया

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, कुनकुरी

मुख्यमंत्री ब्लॉक स्तरीय नॉकआउट फुटबॉल टूर्नामेंट का भव्य समापन मिनी स्टेडियम कुनकुरी स्थित सालियाटोली में संपन्न हुआ । जिसमें फाइनल के मुकाबले पर पहुँचे कुडुकेला और गोरिया की टीम ने काफी संघर्ष किया संघर्षों के दौरान कुडुकेला ने कड़ी मेहनत करते हुए गोरिया पर 1 गोल शुरुआती 10 मिनट में लगा दी फिर गोरिया ने अच्छा खेल का प्रदर्शन करते हुए 2 कर के मैच में अपना जगह बना लिया कुडुकेला के पास ज्यादा समय नहीं थी फिरभी कुडुकेला ने काफी संघर्ष किया लेकिन नाकामयाब रहा और मैच गोरिया ने 2-1 से अपने नाम कर लिया विधानसभा कुनकुरी में मुख्यमंत्री ब्लॉक स्तरीय फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया है जिसमें अच्छे खेल का प्रदर्शन कर रहे खिलाड़ियों को तराशकर एक बड़ी टीम बनाने का प्रयास किया जा रहा है जिसके लिए तैयारी अभी से चल रही है जिसको खुद विधायक एवं संसदीय सचिव यूडी मिंज कर रहे हैं ताकि भविष्य में हमारे जिले को एक अच्छा टीम खेल के लिए मिल सके।

कुनकुरी सालियाटोली के मैदान में आज मैच का समापन था बतौर मुख्यातिथि कुनकुरी विधायक यूडी मिंज थे साथ मे जिलाध्यक्ष मनोज सागर यादव ,नगर पंचायत अध्यक्ष अजेम टोप्पो , जनपद पंचायत अध्यक्ष अंजना मिंज , बेमता टोली सरपंच उपसरपंच समस्त कांग्रेस कार्यकर्ताओं सहित प्रशासनिक अधिकारियों की फौज मौजूद थी यूडी मिंज ने अपने उद्बोधन को संबोधित करते हुए कहा कि यह आयोजन आपलोगों की एक बड़ी उपलब्धि है आपलोग के सहयोग से इतना बड़ा आयोजन को सफल बनाया गया खेल ज़िन्दगी का एक अहम हिस्सा है जो मानसिक और शारीरिक संतुलन को बरकरार रखता है आज समापन के अवसर पर आप सभी आयोजक समिति और दर्शकों का धन्यवाद देता हूँ जिन्होंने कड़ी मेहनत कर आयोजन को सफल बनाया।

स्टेडियम दर्शकों से भरा हुआ था दोनों टीमों के समर्थक मैदान में शोर गुल के साथ अपनी टीम को उत्साहित कर रहे थे लोगों ने विधायक के इस सोंच और खेल भावना के प्रति उदारता का सम्मान करते हुए धन्यवाद दिया और कहा कि ऐसे आयोजन समय समय पर होती रहनी चाहिए और हम हमेशा आपका साथ देते रहेंगे । आयोजकों के सम्मान में रेफरी पैनल और सहयोगियों को विधायक ने टीशर्ट भेंटकर उनका संम्मान किया । कखिलाड़ियों ने भी इस आयोजन की जमकर तारीफ की और कहा सर हमें प्रदर्शन करने का अच्छा मौका मिला ।

You missed

error: Content is protected !!