विधायक प्रत्याशी गोमती साय सहित वरीष्ठ नेताओं का कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी के साथ आत्मीय और भव्य स्वागत किया

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

पत्थलगांव : जैसे जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहा है वैसे वैसे राजनीतिक दलों में हलचल तेज होने लगी है। इसी क्रम में आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए भाजपा ने अपने चुनावी कामकाज हेतु आज सोमवार को पत्थलगांव के रायगढ़ रोड स्थित प्रीतमा टावर के पहले तल पर भाजपा की प्रत्याशी गोमती साय के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया है।

इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से मौजूद रहे पूर्व राज्यसभा सांसद राजा रणविजय सिंह जूदेव, पूर्व भाजपा प्रदेश महामंत्री कृष्ण कुमार राय, भाजपा की विधायक प्रत्याशी गोमती साय का कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी के साथ आत्मीय और भव्य स्वागत किया। वहीं कार्यकर्ताओं ने जमकर नारे लगाए, जिसके बाद पूर्व राज्यसभा सांसद राजा रणविजय सिंह जूदेव, कृष्ण कुमार राय ने श्रीमती गोमती साय की उपस्थिति में फीता काटकर कार्यालय का उद्घाटन किया।

इस दौरान उद्घाटन कार्यक्रम में भाजपा जिला अध्यक्ष जशपुर, पूर्व विधायक शिवशंकर साय पैंकरा, मंडल अध्यक्ष अनिल मित्तल, जिला उपाध्यक्ष सुनील अग्रवाल, वरिष्ठ भाजपा नेता हरजीत भाटिया, कार्यालय प्रभारी रामअवतार अग्रवाल, संजय लोहिया, रामनिवास जिंदल, चमर साय एक्का, प्रकाश चौहान, सुनील गर्ग, श्यामनारायण गुप्ता, सुदाम पंडा, आनंद शर्मा, जगदीश यादव, सुरेश यादव, अरूप गुप्ता, अजय यादव, बाबूलाल खलखो, देवानंद यादव, रोशन प्रताप सिंह, रूपसिंह राठिया, महेश गुप्ता, मनीष अग्रवाल, नरेश यादव, अंकित बंसल, सुचिता एक्का, भुनेश्वरी बेहरा, अनिता राजपूत, शीला गुप्ता, भारती शर्मा, जयप्रताप सिंह, रोशन गुप्ता, हिमांशु शर्मा, विनय शुक्ला सहित भारी संख्या में ग्रामीण कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी मौजूद रहे।

कार्यक्रम में भाजपा जिला अध्यक्ष जशपुर ने कहा कि हम सब चुनावी मोड में आ चुके है, आगामी दिनों में विधानसभा चुनाव है प्रदेश के निर्देशानुसार तीनों विधानसभा में कार्यालय खोलना है। कल जशपुर में कार्यालय उद्घाटन का कार्यक्रम संपन्न हुआ। कुनकुरी में भी कार्यालय का उद्घाटन किया जा चुका है। जिसके बाद आज पत्थलगांव चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया गया है। उन्होंने कहा लगातार 5 सालों से हम सभी संगठन का कार्य कर रहे है, जिसे बड़े ही बखूबी से साथ हम निभाते आए है। वहीं कार्यकर्ताओं से उन्होंने ने भाजपा के पक्ष में समर्थन जुटाने की बात कही।

पूर्व प्रदेश महामंत्री कृष्णा राय ने कहा कि अभी कई कांग्रेस विधायकों की टिकट लटकी हुई है, जिस तरह से कांग्रेस ने पत्थलगांव का अपमान किया है, ऐसे लोगों को सबक सिखाना है। यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी जी ने पूरे भारत में महिलाओं को 35% आरक्षण देने का जो मन बनाया है वह सराहनीय है। उन्होंने कहा तीनों विधानसभा के भाजपा के प्रत्याशियों का नाम सुनकर ही कांग्रेस के लोगों को डर महसूस होने लगा है। पहली बार में ही सांसद चुनाव लड़कर जीतने वाली गोमती साय क्षेत्र में विधायक के रूप में भरपूर विकास करेगी।

वहीं पूर्व राज्यसभा सांसद राजा रणविजय सिंह जूदेव ने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है आने वाले विधानसभा चुनाव में जनता का अपार जनसमर्थन मिलेगा। सांसद गोमती साय के कार्यकाल में उनका चाहे दौरा का विषय हो या संसद में मुद्दे उठाने का कार्य करना हो, उसमें वे 100% खरी उतरी हैं। केंद्रीय नेतृत्व का आदेश उन्होंने सर आँखों पर रखा। उन्होंने कहा लोग कुछ भी कह रहे हो किसी का भी माहौल हो, आने वाले समय में छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनेगी। जशपुर में जिस प्रकार 2013 में तीनों सीट पर कब्जा किया था, उसी प्रकार इस बार भी वहीं माहौल बना हुआ है।

पत्थलगांव विधानसभा से भाजपा विधायक प्रत्याशी गोमती साय ने कहा कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि पत्थलगांव से विधानसभा का चुनाव लड़ना पड़ेगा मगर पार्टी का जो निर्देश था आदर्श का पालन किया। पत्थलगांव विधानसभा से मेरा राजनीतिक ही रिश्ता नहीं है बल्कि खून का रिश्ता है। उन्होंने कहा हर समय कुछ नया सीखने का अवसर मिलता है। मुझे और भी बहुत कुछ सीखने और अनुभव प्राप्त करने की आवश्यकता है। पत्थलगांव के लिए मेहनत करने को तैयार बैठी हूं, मेहनत के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी और जशपुर का वर्चस्व छत्तीसगढ़ में सदैव बना रहे उसे लेकर तीनों विधानसभा में जनता का समर्थन हासिल करना ही असली उद्देश्य होगा।

error: Content is protected !!