समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, कुनकुरी

आज कुनकुरी विधानसभा अंतर्गत 50 से अधिक लोगों ने विधायक यू. डी. मिंज के कार्य शैली और जनता के लिए विकास काम से प्रभावित होकर उनके निवास पहुंच कर कांग्रेस ज्वाइन किया है. इस अवसर पर कांग्रेस जिला अध्यक्ष मनोज सागर यादव,  जनपद अध्यक्ष अंजना मिंज, जनपद उपाध्यक्ष सेराज खान,पूर्व जिला अध्यक्ष अल्पसंख्यक कांग्रेस कमेटी इफ़्तेख़ार हसन, विजय यादव समेत क्षेत्र के बीडीसी एवं कांग्रेसजन भी उपस्थित रहे।

कांग्रेस प्रवेश वाले लोगों ने कहा कि आज हम कांग्रेस प्रवेश कर खुश है और विधायक रहते हैं यू. डी. मिंज ने क्षेत्र के विकास के लिए बहुत ही अच्छा काम किया है इससे प्रभावित होकर हम कांग्रेस प्रवेश कर रहे हैं। कांग्रेस जिलाध्यक्ष मनोज सागर यादव ने बताया की विधायक यू. डी. मिंज ने अपने पूरे कार्यकाल में लोगों से लगातार व्यक्तिगत संपर्क बनाए रखा है, क्षेत्र के विकास के लिए दिन-रात लग रहे, जनता की समस्याओं का त्वरित ढंग से निपटारा किया. जनता से उन्होंने संवेदनशील ढंग से मुलाकात कर उनकी समस्याओं को जाना और उसका समाधान  किया है.

इसके साथ ही उन्होंने क्षेत्र में सड़क पुल पुलिया बिजली पेयजल जैसी बुनियादी समस्याओं की ओर ध्यान दिया. जिन क्षेत्रों में बिजली की समस्या थी वहां सोलर हाई मास्क सोलर लाइट लगाएं पेयजल के लिए बोर कराया गया  है जिन क्षेत्र में पानी की बहुत ज्यादा समस्या थी वहां पानी टेंकर उपलब्ध कराए हैं. शिक्षा के क्षेत्र में भी उन्होंने काफी बेहतर काम किया है उन्होंने यहां संकल्प शिक्षण संस्थान कृषि विद्यालय महाविद्यालय उद्यानिकी महाविद्यालय खोलने का काम किया है पर्यटन के क्षेत्र में उनके द्वारा किए गए कामों की वजह से आज यहां माननीय मुख्यमंत्री जी ने एडवेंचर्स एकेडमी की स्थापना के लिए अपनी स्वीकृति दी है.

पर्यटन के क्षेत्र में भी हम विकास कर रहे हैं इसके साथ ही हर गांव गलियों के विकास के लिए काम किया गया है यह जनता से छुपा नहीं है और जनता इसको देखकर यह मानने लगी है की उन्होंने सही जनप्रतिनिधि का चयन किया यही कारण है कि उनकी आस्था कांग्रेस में जगी है।

error: Content is protected !!