प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने की दुर्ग के बेटे अनुराग की प्रशंसा.

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, राजनांदगांव

राजनांदगांव : आज छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री, भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व राजनांदगांव विधायक डॉ. रमन सिंह ने राजनांदगांव के सिंधु भवन में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं और आम जनों के साथ बैठकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मासिक कार्यक्रम मन की बात का प्रसारण सुना।

इस दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आदिवासी समाज के प्रति कृतज्ञता व्यक्त करते हुए आदिवासी जननायकों को नमन किया साथ ही देश के अन्य वीरों और वीरांगनाओं पर भी अपने विचार रखे। इसके अलावा उन्होंने देश के युवाओं की बात करते हुए उन्होंने एशियन गेम्स में विजय प्राप्त करने वाले खिलाड़ियों को बधाई दी, जिसमें छत्तीसगढ़ के दुर्ग के खिलाड़ी अनुराग की भी प्रशंसा की।

इसके अलावा देश की स्थानीय कला और संस्कृति को बढ़ावा देने की देशवासियों से अपील की, साथ ही प्रधानमंत्री ने स्वच्छ भारत मिशन और नारी शक्ति की तथा बात करते हुए मीरा बाई के जीवन को सभी के लिए प्रेरणादायक बताया। आखिर में उन्होंने दीपावली सुरक्षित ढंग से मानने की अपील की

इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने सभी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मुझे इस बात की खुशी है कि इतनी व्यस्तता के बावजूद सभी की उपस्थिति के लिए मैं आप सभी का हार्दिक आभार व्यक्त करता हूं, साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम की तारीफ़ करते हुए कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा बताए गए विभिन्न विषयों पर चर्चा की।

You missed

error: Content is protected !!