समदर्शी न्यूज़ – बिलासपुर : प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि प्रार्थिया ने दिनांक 06 जनवरी 2023 को थाना उपस्थित आकर रिपोर्ट दर्ज करायी थी कि दिनांक 05 जनवरी 2024 को रात्रि मे 09:00 बजे खाना खाकर अपने परिवार के साथ घर में सोई थी, सुबह करीबन 06:30 बजे सोकर उठी तो देखी तो घर के सामने का उसका लड़का जगन्नाथ बंजारे का घर में ताला लगा था, जिसका ताला टूटा हुआ था। घर के अंदर जाकर देखी तो घर के दरवाजे में लगा ताला टूटा हुआ था और घर के अंदर रखी दो लोहे की आलमारी का भी ताला टूटा हुआ था। आलमारी में रखे उक्त सामान को अज्ञात द्वारा चोरी करने की रिपोर्ट पर थाना कोनी में अपराध क्रमांक 15/2024 धारा 457,380 आईपीसी पंजीबद्ध किया गया।

प्रकरण की गंभीरता को दृष्टिगत रखते हुये थाना क्षेत्र में पेट्रोलिंग टीम के साथ प्रकरण के आरोपी को रात्रि में गश्त के दौरान संदिग्ध हालत में मिला जिसे कड़ाई से पूछताछ किये जाने से उसने अपराध घटित करना स्वीकार किया, जो आरोपी छोटू यादव को दिनांक 07 जनवरी 2024 को विधिवत गिरप्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है।

विदित हो कि आरोपी छोटू यादव के विरूद्ध पिछले कुछ सालों में थाना सरकंडा में 12 प्रकरण तथा थाना चकरभाठा में 02 प्रकरण चोरी तथा अन्य मामले में गिरफ़्तार कर चालानी कार्यवाही की जा चुकी है।

इस प्रकरण की कार्यवाही में थाना प्रभारी निरीक्षक निरीक्षक गोपाल सतपथी, हायक निरीक्षक अशोक चौरसिया, प्रधान आरक्षक अरविंद सिंह, आरक्षक प्रकाश तिवारी, आरक्षक शैलेन्द्र साहू, आरक्षक मनीष जायसवाल, आरक्षक नवल तिवारी, आरक्षक जितेंद्र मिश्रा, आरक्षक संतोष साहू का सराहनीय योगदान रहा है

You missed

error: Content is protected !!