समदर्शी न्यूज़, बिलासपुर : मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि दिनांक दिनांक 11/01/2024 को सिम्स बिलासपुर से मेमों प्राप्त हुआ कि मृतक अर्जुन ध्रुव साकिन गोडपारा बरपारा बड़ी कोनी थाना कोनी को मारपीट से चोंट आने पर दिनांक 10.01.2024 के रात्रि करीब 09.00 बजे ईलाज हेतु सिम्स बिलासपुर में भर्ती किया गया था जिसका ईलाज के दौरान दिनांक 11/01/2024 के प्रातः 06.15 बजे मृत्यु हो गया है, कि सूचना से थाना कोनी में मर्ग कायम कर पंचनामा कार्यवाही मे लिया गया ।

सिम्स मरच्युरी रूम पंचनामा के दौरान उपस्थित वरिष्ठ अधिकरी नपुअ. सिटी कोतवाली श्रीमति पूजा कुमार  के दिशा निर्देशन पर मर्ग पंचनामा कार्यवाही के गवाहों से पूछताछ पर मृतक अर्जुन ध्रुव के परिजन एवं उसका पुत्र सूरज ध्रुव पुलिस को गुमराह करने अलग-अलग ब्यान दे रहे थे जिसे थाना कोनी पुलिस द्वारा तत्काल हिरासत मे लेकर मनोवैज्ञानिक तरीके से कडी पूछताछ की गई जो अपने पिता जो भारी वाहन का ड्रायवरी काम करता है के द्वारा शराब के नशे मे आये दिन मां को मारपीट करना घर मे बात- बात पर झगडा विवाद करने से परेशान होकर तथा घटना दिनांक समय को भी पिता द्वारा आरोपी की मां को मारने  के लिए दौडने से आवेश मे आकर घर के बाहर रखे ईट से सिर पर तथा घर मे रखे चाकु से पेट मे वार कर हत्या करना स्वीकार किया ।

करण मे आरोपी सूरज ध्रुव से पूछताछ कर घटना मे प्रयुक्त ईटा का टूकडा तथा घर मे रखे चाकु को पेश करने से जप्त किया गया है तथा आरोपी को विधिवत गिरप्तार कर आज दिनांक 12.01.2024 को न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है ।

 प्रकरण के उपरोक्त कार्यवाही मे नपुअ. सिटी कोतवाली श्रीमति पूजा कुमार, के निर्देशन पर थाना प्रभारी निरीक्षक गोपाल सतपथी, सउनि भरतलाल राठौर,आरक्षक शैलेन्द्र साहू, महादेव कुजूर, प्रकाश तिवारी, संतोष ठाकुर, समारू लकडा , चन्दशेखर मरकाम का सराहनीय योगदान रहा ।

You missed

error: Content is protected !!