समदर्शी न्यूज़, रायपुर : प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने सुनील सोनी एक्सीडेंटल सांसद है। धोखे से जनता ने सुनील सोनी को सांसद चुन लिया था जिसका खमियाजा 5 वर्षों तक जनता को उठाना पड़ा है, रायपुर लोकसभा क्षेत्र की जनता का सुध न मोदी ने लिया, न सांसद ने। सांसद सुनील सोनी को रायपुर लोकसभा की जनता को बताना चाहिए कि उन्होंने 5 साल में लोकसभा क्षेत्र के डेवलपमेंट के लिए क्या काम किये है? सांसद  के रूप में सुनील सोनी के पास उपलब्धि जीरो है। सुनील सोनी कोविड कॉल जैसे कठिन विपरीत परिस्थिति में गायब रहे हैं। रायपुर लोकसभा क्षेत्र की जनता को आज भी एक शहर से दूसरे शहर, एक राज्य से दूसरे राज्य जाने के लिए ट्रेन नहीं मिल रहा है और सांसद सुनील सोनी मौन है? केंद्र सरकार से रायपुर लोकसभा के लिए कोई नई योजना नहीं ला पाये।

प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि सांसद सुनील सोनी रायपुर लोकसभा के हित के विषय पर सदन में कभी सवाल जवाब नहीं किए हैं बल्कि दुबके हुए ही बैठे रहे। सोनी की उपलब्धि मात्र दिल्ली यात्रा कोरा बयानबाजी एवं अपने केंद्रीय नेताओं की चाटुकारिता एवं अधिकारी कर्मचारियों के साथ अभद्र व्यवहार उनकी उपलब्धि है। सांसद निधि से लोकसभा क्षेत्र में क्या काम किए हैं यह रायपुर लोकसभा के गांव में कहीं नजर नहीं आता है।

प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में रायपुर लोकसभा की जनता भूल सुधार करेगी और रायपुर लोकसभा क्षेत्र को भाजपा से मुक्त करेगी कांग्रेस के प्रत्याशी की जीत होगी।

error: Content is protected !!