समदर्शी न्यूज़, पत्थलगांव : विधायक गोमती साय के आगमन पर पूरे जोश और उत्साह के साथ धूम धाम से ग्रामवासियों और भाजपा के कार्यकर्ताओ ने भव्य स्वागत गाजे बाजे के साथ सभा स्थल पर पहुंचे जहां विधायक ने राष्ट्रीय पिता महात्मा गांधी,भारत माता और सरस्वती माता की प्रतिमा के आगे पुष्प अर्पित, दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का शुरुवात किया गया । कार्यकर्ताओ और पंचायत के सदस्यों व उपस्थित ग्रामवासियों द्वारा पुष्पहार व पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया गया।  बच्चो द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम, स्वागत गीत और नृत्य की प्रस्तुति दी गई।

विधायक श्रीमती साय ने जनसभा में उपस्थित भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारी कार्यकर्ता सहित ग्रामवासियों और प्यारे बच्चो को संबोधित किया । विधायक ने पंडरीपानी के परिवार जनों से कहा चुनाव प्रचार के लिए नही आ पाई लेकिन चुनाव जीत के बाद आप सब को धन्यवाद देना आई हूं। आप सब ने मुझे पत्थलगांव के विधायक के रूप में सेवा का अवसर दिया जो विकास कार्य पिछले कई सालों से होना चाहिए था, नही हुआ जो अब होगा जो भी वादे हमने चुनाव प्रचार मे किए सब पूरे होंगे ।आप सब के स्नेह और सम्मान के लिए सहृदय आभार…

 तमता की पवन धरा मे विधनसभा जीत के बाद विधायक गोमती साय के प्रथम आगमन पर इस क्षेत्र के जनप्रतिनिधि के द्वारा स्वागत समारोह का भव्य आयोजन किया गया। लोकप्रिय विधायक श्रीमती गोमती साय के आगमन पर कर्मा नृत्य और गाजे बाजे के साथ भव्य विजय जुलूस के साथ स्वागत किया गया। भारतीय जनता पार्टी जिंदाबाद के नारे लगाते हुए सभा स्थल पर पहुंचे जहां स्कूल के शिक्षक शिक्षिका छात्र छात्राओं और नगर वासियों ने पुष्प वर्षा कर तालियों और स्वागत गीत से स्वागत किया गया। विधायक और साथ आए अतिथियों ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और भारत माता की प्रतिमा पर पुष्पहार अर्पित कर दीप प्रज्ज्वलित किए। जिसके बाद कार्यकर्ताओ ने विधायक गोमती साय को “बूंदी के लड्डू “से तौला।  

स्वागत समरोह का शुभारंभ किया गया लक्ष्मी नारायण के द्वार माइक संचालन किया गया स्वागत समारोह मे स्कूल के बच्चो तथा यहां की जनता के द्वारा रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी गई स्कूल के छात्रों ने स्वागत गीत गए । स्कूल से आए छात्र छात्राएं अपने विधायक से मिलकर प्रसन्न थे। स्वागत समारोह मे अतिथि के रूप मे मनीष अग्रवाल, रोशन प्रताप सिंह विशाल अग्रवाल गोविंद प्रसाद अग्रवाल,हरिशंकर यादव,मीरा,निकिता पुरेन्द्र यादव,सुरेश यादव, जोराशन खुटिया,सहित भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारी गण उपस्थित रहे  सभी अतिथियों का पुष्पहार से स्वागत किया गया। विशाल अग्रवाल ने जनसभा को सम्बोधित किया और तमता के निवासियों और कार्यकर्ताओ की तरह से विधायक महोदया गोमती साय जी को जीत की बधाई और शुभकामनाएं देते हुए प्रथम आगमन पर स्वागत और अभिनंदन किया।

विधायक ने समारोह मे उपस्थित तमता के परिवारजनों और जनप्रतिनिधियों को सम्बोधित करते हुए कहा तमता के मेरे प्रिय परिवार जनों भाजपा के पदाधिकारियों,कार्यकर्ताओ,स्कूल से  छात्र, छात्राओं और सभी शिक्षक शिक्षिकाओं आप सभी को सादर प्रणाम जय जोहार…आज मैं आप सब को हृदय के अंतः करण से धन्यवाद देने और आप से जनसंपर्क करने आई हूं आप सब का स्नेह और विश्वास मुझे चुनाव में मिला जिस कारण आज मै पत्थलगांव की विधायक के रूप में आप के सामने हूं आप सब ने पहले सांसद के रूप मे सेवा का अवसर दिया और अब विधायक के रूप मे आप सब के इस स्नेह और विश्वास के लिए आभारी हुं आप सब ने विधायक के रूप मे मुझे चुना है मै पूरे पत्थलगांव विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए जो भी जरूरी होगा वो सभी विकास कार्य होंगे जन जन के समस्याओं का समाधान होगा अब का विकास होगा जैसे आप सब ने चुनाव में अपना आशीर्वाद दिया था वैसे ही आगे भी आप सब का स्नेह और आशीर्वाद मिलता रहे…आप सब के विश्वास और आशीर्वाद के लिए सहृदय से आभार।

You missed

error: Content is protected !!