समदर्शी न्यूज़ – रायगढ़ : प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 28-29 फरवरी रात थाना घरघोड़ा क्षेत्र के अंतर्गत गोमती फ्यूल (पेट्रोल पंप) के ऑफिस में घुसकर रूपयों की लूटपाट करने की नीयत से एक युवक द्वारा पेट्रोल पंप के मालिक पर धारदार हथियार से हमला कर ऑफिस में रखें खाली बैग को रूपयों से भरा समझ कर लेकर फरार हो गया था। घरघोड़ा पुलिस सीसीटीवी की फुटेज और सक्रिय सूचना-तंत्र पर आरोपी युवक की पहचान कर घटना के 24 घंटे के भीतर हिरासत में लिया गया, जिसे आज रिमांड पर भेजा गया है।

घटना की गंभीरता को देखते हुए तड़के एसपी दिव्यांग पटेल स्वयं मौके पर पहुंचे, जिन्होंने घटना की संपूर्ण जानकारी लेकर सीसीटीवी फुटेज देखे और जांच में लगी टीम को आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया। घटना को लेकर पेट्रोल पंप के कर्मचारी राज कुमार यादव ने बताया कि दिनांक 28 फरवरी 2024 के रात्रि लगभग 8:00 बजे पेट्रोल पंप का संचालक खीरूराम राय 02 टेंकर डीजल लेकर आया। टेंकर को पेट्रोल पंप में खड़ी करा कर खीरूराम राय आफिस के कम्प्युटर में काम कर रहे थे। पेट्रोल पंप बंद करने के बाद आफिस में सोने के लिये राज कुमार और उमेश राम यादव आफिस में जमीन में बिस्तर बिछाकर लेटे हुए थे।

रात करीबन 12:30 बजे एक युवक आफिस के अंदर घुसा जिसे देखकर पंप  संचालक खीरूराम तुम कहां अंदर जा रहे हो कहने पर युवक बिस्तर में रखा काला रंग का बैग को उठाकर भागने लगा और पकड़े जाने के डर से खीरूराम पर पास रखे धारदार वस्तु (चाकू) से हमला किया, खीरूराम राय के पेट में चोट आई है। वहां मौजूद राजकुमार और उमेश यादव कुछ समझ पाते इतनी में अज्ञात युवक वहां से बैग लेकर भाग निकला था।  घायल खीरूराम का शासकीय अस्पताल घरघोडा में प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कालेज रायगढ रिफर कर भर्ती कराया गया है। मामले में थाना घरघोड़ा में अज्ञात आरोपी पर हत्या का प्रयास और लूटपाट की धाराओं में सुसंगत अपराध दर्ज कर पुलिस अज्ञात आरोपी की पतासाजी में जुट गई।

विवेचना के दौरान थाना प्रभारी घरघोड़ा निरीक्षक शरद चन्द्रा के नेतृत्व में पुलिस टीम द्वारा पेट्रोल पंप एवं आसपास के सीसीटीवी कैमरा (CCTV) को चेक कर फुटेज खंगालते हुये लोगों को फुटेज दिखाकर अज्ञात आरोपी का पतासाजी किया गया, जिस पर संदेही के घरघोड़ा का अस्मित नाग उर्फ बोबी का होना पता चला।

You missed

error: Content is protected !!