समदर्शी न्यूज़, जशपुर : लोकसभा चुनाव के लिए चल रहे अंतिम दौर के प्रचार अभियान के बीच,भारतीय जनता पार्टी ने शुक्रवार को मनोरा में मंडल स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन संपन्न हुआ। इस सम्मेलन में तपती हुई धूप के बीच,उत्साहित कार्यकर्ता सम्मेलन में भारी संख्या में जुटे। सम्मेलन को संबोधित करते हुए जशपुर विधानसभा के संयोजक ओमप्रकाश सिन्हा ने कहा कार्यकर्ताओं से प्रचार अभियान के लिए बचे हुए शेष दो दिनों में पूरी ताकत लगा कर,केन्द्र और राज्य सरकार की योजना और उपलब्धियों को मतदाताओं के बीच पहुंचाना है। उन्होनें कहा कि भारत और छत्तीसगढ़ के विकास के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का हाथ मजबूत करना हम सबका दायित्व है।

बिलासपुर संभाग के कलस्टर प्रभारी कृष्ण कुमार राय ने मतप्रतिशत बढ़ाने के लिए भी पार्टी कार्यकर्ताओं को उत्साहित करते हुए कहा कि केन्द्र में भाजपा की सरकार बनाने के लिए एक एक वोट जरूरी है। इसलिए हमें यह सोच कर,घर में नहीं बैठना है कि हमारे एक वोट ना डालने से क्या होगा?

कार्यकर्ता सम्मेलन में पूर्व राज्यसभ सांसद रणविजय सिंह जूदेव,पूर्व प्रदेश महामंत्री कृष्ण कुमार राय,जशपुर की विधायक रायमुनि भगत व प्रदेश मंत्री प्रबल प्रताप सिंह जूदेव ने भी संबोधित किया।

प्रबल प्रताप ने कहा कि पहले दो दौर के मतदान में भाजपा की बढ़त को देख कर,कांग्रेसी नेता बौखला कर,अर्नगल आरोप व बयानबाजी कर रहें हैं। ऐसे में हम सबका दायित्व है कि हम,इस दुष्प्रचार का मुंहतोड़ जवाब दे।

विधायक रायमुनि भगत ने कहा कि महतारी वंदन योजना लागू कर,भाजपा ने साबित कर दिया है कि नारी सशक्तीकरण और सम्मान सिर्फ वहीं कर सकती है।

उक्त जानकारी देते हुए जिला भाजपा मीडिया प्रभारी फैज़ान सरवर खान ने बताया कि कार्यक्रम में जिला महामंत्री भरत सिंह,गोपाल राय,युवराज यशप्रताप सिंह जूदेव,श्यामलाल भगत,महेश शाही,सुषमा सिंह,बाबूलाल सिंह, सतीश मिंज,अमित गुप्ता,हदीस अंसारी,गोविंद राम भगत,रमाशंकर गुप्ता,अभिषेक मिश्रा,केदार मिश्रा,भजुनंदन सिंह सहित भाजपा के पदाधिकारी व कार्यकर्ता शामिल थे।

You missed

error: Content is protected !!