समदर्शी न्यूज़ – जशपुर : लोकसभा चुनाव का अंतिम दौर चल रहा है ऐसे में अपने प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार में जोरशोर से जुटे हैं। ऐसे में जशपुर राजपरिवार के सदस्य विजय आदित्य सिंह जूदेव भी धुंआधार प्रचार कर रहे हैं, इसी क्रम में उन्होंने आज रायगढ़ लोक सभा अंतर्गत जशपुर विधानसभा क्षेत्र के पाठ क्षेत्र के शक्ति-केंद्र दनगिरी, सुलेसा, मुढ़ी में सघन जनसम्पर्क किया, वहाँ आयोजित मह्तारी वदन कार्यक्रम में सम्मिलित हुए और जनसभा को सम्बोधित किया। आगामी लोकसभा की तैयारियों को लेकर कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों से पार्टी की रणनीतियों पर चर्चा कर भाजपा लोकसभा प्रत्याशी राधेश्याम राठिया को भारी मतों से जीताने का संकल्प दिलाया.

राजकुमार विजय आदित्य सिंह जूदेव ने कहा कि जशपुर राजपरिवार का नाता आपसे पीढ़ियों से है, हम इस रिश्ते को निभा रहे हैं हमारा और आपका संबंध एक परिवार का है। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र को हम सबके नेता स्वर्गीय दिलीप सिंह जूदेव ने बनाया है और धीरे-धीरे हमारा क्षेत्र संवर रहा है। उन्होंने अपनी कर्म भूमि में हिंदुत्व का झंडा बुलंद किया और धर्मान्तरण के विरुद्ध अलख जगा कर इस क्षेत्र को बचाने का काम किया, तब आज यह स्थिति है कि हम इतने सुरक्षित रूप से घूम रहे हैं, रह रहे हैं, आज हम सबकी जिम्मेदारी है स्वर्गीय जूदेव के सपनों को साकार करें.

विजय आदित्य सिंह जूदेव ने आगे कहा कि आज हमारे मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय है जो प्रदेश में सभी 11 लोकसभा सीट को जीताने का काम कर रहे और मोदी जी के 400 सीट लाने का काम कर रहे हैं। वैसे ही हम सभी की जिम्मेदारी है कि अपना एक-एक वोट कमल छाप में दबा कर भाजपा को जीताने का काम करें. उन्होंने जनसभा में मोदी की गारंटी और विकसित भारत के संकल्प के विषय पर चर्चा की। हमारी माताओं बहनों को महतारी वन्दन योजना का लाभ मिल रहा है यह सुन कर मन में आनंद की प्राप्ति हुई ।

You missed

error: Content is protected !!