समदर्शी न्यूज़ – पत्थलगांव/जशपुर : विधानसभा क्षेत्र पत्थलगांव अंतर्गत भाजपा मंडल कांसाबेल में आयोजित महतारी वंदन योजना के अभिनंदन कार्यक्रम में पत्थलगांव विधायक गोमती साय सम्मिलित हुई। विधायक गोमती साय ने महतारी वंदन योजना के अभिनंदन कार्यक्रम में उपस्थित नारी-शक्ति को संबोधित करते हुए कहा कि देश की आधी आबादी को मोदीजी ने हक देने का बिल संसद में पास कर दिया है। इस चुनाव में आपके आशीर्वाद से तीसरी बार मोदीजी के प्रधानमंत्री बनते ही महिला अधिकार बिल लागू हो जाएगा। महतारी वंदन योजना के तहत अब हमारी सभी माताओं बहनों को प्रति माह 1000/- रुपये मिल रहे है। कांग्रेस के ठगेश नेता एक लाख देने की बात कर रहे हैं, जो एक धोखा है। पहले भी इन्होंने महिलाओं को 500/- रुपये देने का वादा किया था, लेकिन चुनाव जीतते ही भूल गए और हमारी माताओं बहनों के हक का पैसा अपनी विदेशी महारानी को पांच साल तक पहुंचाते रहे। आप लोगों ने जिस प्रकार अपनी इस बेटी को विधान सभा चुनाव में वोट देकर जीत का आशीर्वाद दिया है, उसी प्रकार 7 मई को भाई राधेश्याम राठिया को भी अपना वोट रूपी आशीर्वाद देकर दिल्ली में मोदीजी को समर्थन करने भेजना है।

प्रबल प्रताप सिंह जूदेव ने नारी-शक्ति को सम्बोधित करते हुए कहा कि मेरे पिताजी शुरू से ही क्षेत्र के विकास,जल-जंगल और जमीन की अंतिम समय तक रक्षा की है। उन्होंने निःस्वार्थ भाव से क्षेत्र की रक्षा की है। जिसके फलस्वरूप लोग आज भी पिताजी के द्वारा किये कार्यों को याद करते हैं। अभी लोकसभा का चुनाव चल रहा है, हमें मोदी जी को आने वाले समय में तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है। हमें भारत को सशक्त और विकसित होते देखना है। आज किसी ने सोचा नहीं था, करोड़ों हिंदुओं के आस्था के केंद्र श्रीराम जी वर्षों तक टेंट में रहे, लेकिन मोदी जी के आने के बाद श्रीराम लला भव्य मंदिर में विराजित हुए।

भाजपा जिला अध्यक्ष ने मंच से अपने संबोधन में कहा कि मोदी जी जब 2014 में प्रथम बार प्रधानमंत्री बने तो उन्होंने महिलाओं से लेकर बुजुर्गों तक की चिंता की है। प्रधानमंत्री मोदी ने गरीब, किसान-मजदूर, युवा, महिलाएं सभी के लिए विभिन्न योजनाएं शुरू की जिसका लाभ आज सीधे जनता को प्राप्त हो रहा है। उन्होंने कहा भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता प्रत्येक घरों में पहुंचकर मोदी सरकार की योजनाओं को बताएं और अधिक से अधिक मतदान करने को प्रेरित करें।

इस अवसर पर कांसाबेल भाजपा मंडल अध्यक्ष गणेश जैन, आलोक सारथी, सुदाम पंडा, सुभाष अग्रवाल, धरमपाल अग्रवाल, अमित जिंदल, मनोज गुप्ता, केशव पांडे, अंशु जैन, अरविंद स्वर्णकार, मुकेश, शांतनु गर्ग, हनुमान पारीक, अरविंद गुप्ता, कमलेश बंसल, लरसू मिर्धा, महेशराम, धनश्याम अग्रवाल, शंकर सोनी, नारायण दास, समरजीत सहित महतारी वंदन योजना के लाभार्थी, भाजपा के कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!