समदर्शी न्यूज़, जशपुर : कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ.रवि मित्तल ने मतदान केंद्र स्वामी आत्मानंद हिंदी माध्यम विद्यालय जशपुर और एसपी शशि मोहन सिंह ने परिवार सहित मतदान केन्द्र जनपद पंचायत जशपुर पहुंच कर मतदान किया। उन्होंने मतदान पश्चात् सेल्फी जोन में सेल्फी भी खिंचवाई और लोकतंत्र के पर्व में अपनी सहभागिता पर उंगली दिखाते हुए प्रसन्नता जाहिर की।

कलेक्टर ने मतदान केन्द्र स्वामी आत्मानंद हिंदी माध्यम विद्यालय जशपुर में मतदान के लिए लगे मतदाताओं के साथ लाईन लगाकर अपने मताधिकार का प्रयोग किया। उन्होंने सेक्टर अधिकारी एवं बूथ लेवल अधिकारियों से जानकारी ली। साथ ही दिव्यांगजनों और वरिष्ठजनों की सहायता का ध्यान रखने को कहा। उन्होंने मतदाताओं को दी जा रही सुविधाओं का भी निरीक्षण किया। वोट डालने के लिए इंदौर से आए एक परिवार को उन्होंने धन्यवाद भी दिया। इस दौरान उन्होंने मतदाताओं को निर्भीक होकर मतदान करने की अपील किया है।

पुलिस अधीक्षक शाशि मोहन सिंह अपनी पत्नी श्रीमती रेखा सिंह और बेटों के साथ वोट डालने मतदान केन्द्र पहुंचे। साथ ही मतदान केन्द्रों में सुरक्षा व्यवस्था का जायजा भी उन्होंने लिया।

जिला पंचायत सीईओ अभिषेक कुमार ने अपने पत्नी के साथ किया मतदान

जशपुरनगर : जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री अभिषेक कुमार ने धर्मपत्नी के साथ आज चुनाव के तृतीय चरण में मतदान केंद्र क्रमांक 266 जनपद पंचायत भवन जशपुर में पहुँचकर मतदान किया और मतदान केन्द्र में बने सेल्फी जोन में पत्नी के साथ सेल्फी ली। उल्लेखनीय है कि सीईओ अभिषेक कुमार के द्वारा जिले भर में लोकसभा निर्वाचन में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के उददेश्य से मतदाता जागरूकता के कार्यक्रम आयोजित कराए गए हैं।

You missed

error: Content is protected !!