नगर के सिनेमा प्रेमियों में हर्ष व्याप्त, सोशल मीडिया में कर रहे प्रतिक्रिया व्यक्त

सागर जोशी, समदर्शी न्यूज़- कुनकुरी

नगरवासियों के मनोरंजन का थमा सिलसिला फिर से प्रांरभ हो गया है। जिले के प्रसिद्ध एवं नगर की पहचान शिवगंगा टाकीज के फिर से प्रारंभ होने तथा शुभारंभ पर ही ब्लॉक बस्टर फिल्म आरआरआर दिखये जाने से नगर के सिनेमा प्रेमियों में भारी उत्साह व्याप्त है।

शिवगंगा टॉकिज के स्वामी एवं संचालक रविन्द्र अग्रवाल ने इस बहूप्रतिक्षित फिल्म के साथ शिवगंगा टॉकिज के कोरोना काल के उपरांत पुनः सिनेमा प्रेमियों के लिये खोले जाने की जानकारी देते हुए बताया कि इस बहूप्रक्षित फिल्म आरआरआर के साथ आगामी दो तीन माह तक सिनेमा प्रेमियों के लिये मनोरंजक फिल्मों का प्रदर्शन लगातार किया जायेगा। विगत दो वर्षो से सिनेमा हॉल में फिल्म देखने से वंचित सिनेमा प्रेमियों को मनोरंजन उपलब्ध कराने के लिये शिवगंगा परिवार पूरी छमता से प्रयास कर व्यवस्था बनाने में लगा हुआ है।

नगर के युवा सिनेमा प्रेमियों द्वारा शिवगंगा टॉकिज के लम्बे विराम के बाद फिर से खुलने पर प्रसन्नता व्यक्त की है और पहले ही दिन टॉकिज में उमड़ी भारी भीड़ भी इसे प्रमाणित कर रही है। नगर के सिनेमा दर्शक इस बहुप्रतिक्षित फिल्म आरआरआर के साथ और भी शिघ्र प्रदर्शित होने वाली चर्चित एवं मनोरंजक फिल्मों के प्रदर्शन की बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है।

You missed

error: Content is protected !!