सामाजिक समरसता को बढ़ाने एवं संगठन को मजबूती प्रदान करने का किया जा रहा प्रयास

सागर जोशी, समदर्शी न्यूज, कुनकुरी

जशपुर जिला माहेश्वरी सभा के तत्वावधान में संचालित अभियान संगठन आपके द्वार के कुनकुरी आगमन पर महेश भवन कुनकुरी में सभा एवं स्वागत कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस आयोजन से सामाजिक समरसता को बढ़ाने एवं संगठन को मजबूती प्रदान करने का प्रयास किया जा रहा है। इस अवसर पर प्रीतिभोज का भी आयोजन किया गया।

महासभा के संगठन मंत्री अजय काबरा व युवा संगठन के राष्ट्रीय सांस्कृतिक मंत्री राजेश मंत्री अपनी टीम के साथ कुनकुरी पहूंचे। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राजेश मंत्री ने कहा कि भगवान राम का ननिहाल छत्तीसगढ़ है वैसे ही सौभग्य से मेरा ननिहाल भी कुनकुरी है। मै इस नगर का भांजां हूं, आज मेरी अभी तक की समस्त उपलब्धियों का श्रेय कुनकुरी नगर को है।

राजेश मंत्री ने समाज के समस्त योजनाओं का लाभ सभी को मिलने के लिये प्रयास करने का संदेश दिया। उन्होने कहां कि बड़ा कोई भी आदमी हो सकता है, लेकिन बड़ा होकर जो समाज और समाज के जरूरतमंदों को आगे बढ़ाकर समाज की मदद करने वही सबसे बड़ा है। महेश्वरी समाज बहुत ही लोकप्रिय समाज है, और इसकी अपनी बहुत बड़ी प्रतिष्ठा भी है। उन्होने संदेश दिया कि आप जितना कमाते है उतना खर्च करने की ताकत भी रखिये।

कुनकुरी माहेश्वरी समाज द्वारा संगठन आपके द्वार के समस्त अतिथियों का आत्मीय स्वागत सत्कार के लिये मंत्री राजेश ने आभार संदेश देते हुए कहा कि अर्द्धरात्री के समय भी समाज के वरिष्ठजनों के साथ महिला, पुरूष, युवा एवं बच्चे उपस्थित रहे जिसके कारण समस्त आयोजन, सांस्कृतिक कार्यक्रम, भोजन व रात्री विश्राम तथा निर्माणाधीन माहेश्वरी भवन निरीक्षण आदि का कार्य अविस्मरणीय रहे।

इस आयोजन में समाज के वरीष्ठ रामअवतार बजाज, श्यामसुंदर बंग एवं युवा साथी नवरतन बंग, सागर बजाज, पवन हेड़ा, लक्ष्मीकांत बजाज, महेश बंग, आदि के प्रति विशेष रूप से आभार व्यक्त किया गया।

You missed

error: Content is protected !!