जशपुर राजपरिवार एवं समर्थकों में शोक की लहर, समर्थक सदमें मे

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो जशपुर.

बीजेपी के पूर्व विधायक एवं जशपुर राजपरिवार के स्व. दिलीप सिंह जूदेव के सबसे छोटे पुत्र युद्धवीर सिंह जूदेव का निधन हो गया है. बेंगलुरू के एक निजी अस्पताल में लीवर संक्रमण का उपचार चल रहा था। सोमवार की तड़के सुबह लगभग 4 बजें उनके निधन का समाचार प्राप्त हुआ, लोग प्रारंभ में इस खबर पर विश्वास नही कर पा रहे थे, बाद में खबर के सत्यापन के उपरांत समर्थकों में शोक की लहर व्याप्त है। सोशल मीडिया में उनके निधन पर श्रद्धांजलि देने का दौर शुरू हो गया है। 

जानकारी के मुताबिक कुछ दिनों में उनका लीवर ट्रांसप्लांट किया जाना था, उन्हें गंभीर हालत में बेंगलुरू के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन स्थिति अनुकूल न होने की कारण से ट्रांसप्लांट नहीं किया जा सका था. लेकिन अब उनके निधन की सूचना है। विगत लम्बे समय से युद्धवीर सिंह जूदेव लीवर के गंभीर संक्रमण से जूझ रहे थे. हालत बिगड़ने पर पहले उन्हें दिल्ली के अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां एक पखवाड़े से ज्यादा समय तक उनका इलाज किया गया, लेकिन स्थिति में कुछ सुधार नहीं होने के बाद उन्हें बेंगलुरू के एक निजी हॉस्पिटल में उपचार हेतु ले जाया गया था.

स्व.दिलीप सिंह जूदेव के सबसे छोटे पुत्र युद्धवीर सिंह जूदेव चंद्रपुर विधानसभा सीट से विधायक रह चुके हैं. पिछले दिनों दिल्ली में भर्ती रहने के दौरान प्रदेश एवं अंचल के अनेक भाजपा नेता एवं समर्थक उनके स्वास्थ्य का हाल जानने अस्पताल तक आते जाते रहे है.

युद्धवीर सिंह जूदेव जशपुर राजकुमार स्वर्गीय दिलीप सिंह जूदेव के सबसे छोटे पुत्र थे. जिन्हे लोग प्यार से छोटू बाबा के नाम से ज्यादा जानते थे। युद्धवीर जिला पंचायत सदस्य से लेकर विधायक व संसदीय सचिव समेत कई महत्वपूर्ण पदों पर रह चुके हैं. युद्धवीर सिंह जूदेव, छत्तीसगढ़ के चंद्रपुर विधानसभा से 2 बार विधायक रह चुके हैं।

You missed

error: Content is protected !!