पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार एक की तलाश जारी

समदर्शी न्यूज ब्यूरो

जशपुर, पुलिस थाना पत्थलगांव क्षेत्र की रहने वाली 30 वर्षीय महिला ने बीते माह 24 अगस्त को पत्थलगांव थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि 22 अगस्त की शाम लगभग 7 बजे उसका छोटा पुत्र बस्ती तरफ से घुमकर आया, कुछ देर बाद प्रार्थिया अपने बड़ा पुत्र एवं उसके दोस्त के साथ वासुदेव राम निवासी हिरवांपारा के घर गये और प्रेमपूर्वक वासुदेव राम को बोले कि तुम मेरे बच्चे को अपने घर में बैठाकर गांजा क्यों पिलाते हो, इतने में वासुदेव राम गुस्से में आकर प्रार्थिया को मां, बहन की गंदी गंदी गालियां देते हुये मेरी बेईज्जती कर रही हो कहते हुये प्रार्थिया को बलपूर्वक धक्का मुक्का करने लगा जिसमें प्रार्थिया के कपड़े भी फट गये।

प्रार्थिया के पुत्र एवं उसके दोस्त द्वारा वासुदेव राम को धक्का मुक्का करने से मना किया तो उक्त दोनों को वासुदेव राम एवं उसके साथ में रहे एक अन्य युवक द्वारा लाठी डंडा से मारपीट किया गया। प्रार्थिया की रिपोर्ट पर थाना पत्थलगांव में भा.द.वि. की धारा 294, 323, 354, 34 के अन्तर्गत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।   

प्रकरण की विवेचना दौरान मुखबीर की सूचना पर थाना पत्थलगांव द्वारा तत्परतापूर्वक कार्यवाही करते हुये प्रकरण के आरोपी वासुदेव राम उम्र 50 साल, निवासी हिरवांपारा थाना पत्थलगांव को को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया। प्रकरण में एक अन्य आरोपी फरार है, जिसकी सघन पता-तलाश की जा रही है। प्रकरण की विवेचना कार्यवाही एवं आरोपी को गिरफ्तार करने में सहायक उप निरीक्षक के.के.साहू. आर. अजय खेस, आर. रमन पाटले की सक्रिय भूमिका रही।

You missed

error: Content is protected !!