जशपुर पुलिस व्दारा लोदाम स्थित सांइटांगरटोली में चलित थाना का किया गया आयोजन

नवपदस्थ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जशपुर डी0 रविशंकर (IPS) ने सांइटांगरटोली चलित थाना कार्यक्रम में आम लोगों को किया संबोधित,

जशपुर पुलिस द्वारा जिले के विभिन्न क्षेत्रों में चलित थाना, विश्वास अभियान,  साइबर की पाठशाला आदि कार्यक्रम अनवरत जारी

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

जशपुर पुलिस द्वारा लोदाम स्थित सांईटांगरटोली में चलित थाना कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें जिले के नवपदस्थ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जशपुर डी0 रविशंकर (IPS) ने उपस्थित जनसमूह को संबोधित किया। नवपदस्थ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने अपने जीवन के संघर्षों एवं बचपन के मार्मिक अनुभवों के बारे में उपस्थित आम जनता से संबोधित करते हुए कहा कि विपरीत परिस्थितियों में भी ईमानदारी के रास्ते पर चलते हुए शिक्षा के बल पर आगे बढ़ना चाहिए, युवा वर्ग को नशे से दूर रहना चाहिए, आम जनता को पुलिस का सहयोग करना चाहिए ताकि बदमाशों का मुकाबला सख्ती से किया जा सके। अपराधी किस्म के लोगों की जानकारी पुलिस को देने कहा गया।  साइबर की पाठशाला, एटीएम फ्राड, धोखाधड़ी, फेसबुक इस्टाग्राम, मानव तस्करी आदि से बचने, दूर रहने की समझाईश दी गई।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने कहा कि हमेशा ईमानदारी का रास्ता चुनना है। पहली मुलाकात है आगे में मिलते रहते रहेंगे। लोदाम संवेदनशील ग्राम है झारखण्ड राज्य की सीमा से लगा हुआ है, दोनों राज्यों के नागरिकों का आना-जाना लगा रहता है। स्थानीय पुलिस को विशेष सतर्कता बरतने की आवश्यकता होती है।

उक्त कार्यक्रम में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डी0 रविशंकर (IPS), पुलिस अनुविभागीय अधिकारी जशपुर आर0एस0 परिहार, थाना प्रभारी जशपुर निरीक्षक रविशंकर तिवारी सहित बड़ी संख्या में महिला, पुरूष बच्चे उपस्थित रहे।  

You missed

error: Content is protected !!