पूर्व मंत्री व वर्तमान विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि झारखंड की बहन बेटियों को न्याय की जरूरत, यहाँ विधायक शराब पार्टी में व्यस्त

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

झारखंड की सोरेन सरकार खतरे के निशान से ऊपर तक जाती हुई नज़र आ रही हैं। पिछले कई दिनों से मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन अपनी कुर्सी बचाने की जद्दोजहद में लगे हुए हैं। एक तरफ अभी तक साफ नहीं हो पा रहा है कि हेमंत की सीएम कुर्सी जायेगी या बचेगी? दूसरी तरफ इसी असमंजस के कारण विधायकों के टूटने का खतरा भी बढ़ता जा रहा है। ऐसे में हेमंत सोरेन ने यूपीए के सभी विधायकों को एयरलिफ्ट कर रायपुर भिजवा दिया है।

झारखंड मुक्ति मोर्चा व कांग्रेस के सभी विधायकों को विमान के माध्यम से छतीसगढ़ की राजधानी रायपुर पहुंचा दिया गया है। यह राजनीतिक उठापटक और कितने दिन चलेगी यह बात अभी स्पष्ट नही हो पाई है। इस बीच रायपुर पहुँचे सभी विधायकों का छत्तीसगढ़ सरकार पूरे समर्पण भाव से सुख सुविधाओं का ध्यान रखने में लगी हुई है। इन विधायकों के लिए छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा शराब की उत्तम व्यवस्था की जा रही है। छत्तीसगढ़ आबकारी विभाग की एक गाड़ी शराब की पेटियों को लेकर मेफेयर रिजॉर्ट पहुँचती हैं। वहां रुके विधायकों के लिए ये महंगी शराब पहुंचाई जाती है। जहाँ एक तरफ झारखंड की कानून व्यवस्था चरमराई हुई है, अंकिता हत्याकांड नें लोगों को हिला कर रख दिया है, लोगों के भीतर गुस्सा भर दिया है। वहीं दूसरी तरफ जेएमएम व कांग्रेस के विधायक मौज उड़ा रहे हैं।

छतीसगढ़ में झारखड़ के विधायकों की हो रही आवभगत पर वर्तमान विधायक और पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल नें मीडिया से बात करते हुये कहा कि, छत्तीसगढ़ सरकार कांग्रेस पार्टी का एटीएम बन गया हैं। छत्तीसगढ़ के कर्मचारी हड़ताल पर हैं, छत्तीसगढ़ में बाढ़ आई हुई है, छत्तीसगढ़ की सड़कों के गड्ढे नही भरे जा रहे हैं और यहाँ की सरकार है कि कभी असम, कभी हरियाणा तो कभी झारखंड के विधायकों की खातिरदारी करने में व्यस्त है। छत्तीसगढ़ कांग्रेस पार्टी का चारागाह बन गया है। छत्तीसगढ़ की जनता की उन्हें कोई चिंता नही है। एक तरफ को छत्तीसगढ़ की सरकार अवैध शराब पकड़ने का ढोंग करती है, वहीं दूसरी तरफ सरकारी गाड़ी में, सरकारी अधिकारियों द्वारा शराब ले जाई जाती हैं। अगर पुलिस के संरक्षण में अवैध शराब झारखंड के विधायकों के लिए ले जाई जा रही है तो इस पर कार्रवाई कौन करेगा? मुख्यमंत्री जी के निर्देश पर अवैध शराब की ट्रांसपोर्टिंग हो रही है और मुख्यमंत्री जी सोये हुये हैं। ऐसे सोये हुये मुख्यमंत्री से जनता 2023 में बदला लेगी, उनको उखाड़ फेंकने का काम करेगी।

श्री अग्रवाल आगे कहते हैं कि जिस राज्य में कानून व्यवस्था इतनी गंभीर समस्या है, बच्चियों के साथ आये दिन इतने जघन्य अपराध हो रहे हैं, वहाँ के विधायक जनता से विश्वासघात करके अगर यहाँ बैठे हुये हैं, तो उन्हें जनता की कोई चिंता नही, केवल अपनी चिंता है।

श्री अग्रवाल ने खरीद फरोख्त के आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि अगर कोई बिकने के लिए तैयार नहीं है तो उसे कौन खरीद सकता है? अगर वे बिकने के लिए तैयार बैठे हैं तो उनकी पार्टी को सोचना चाहिए कि हमनें उनको क्यूँ टिकट दिया है? अगर कांग्रेस पार्टी को रिज़ॉर्ट पॉलिटिक्स का इतना ही भय है तो भी उनके विधायक दूसरे कांग्रेस शासित प्रदेशों में क्यूँ नही जाते, छत्तीसगढ़ में ही आने का क्या कारण है? 

विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने आगे कहा कि भूपेश जी को छत्तीसगढ़ की जनता ने जिताया है, उन्हें यहाँ की जनता पर ध्यान देना चाहिए। अगर उन्हें दूसरे प्रदेशों की इतनी ही चिंता हैं तो उन्हें छतीसगढ़ की सत्ता छोड़ कर राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव भाग लेकर उस चुनाव को लड़ना चाहिए, हमारी शुभकामनाएं उनके साथ है।

You missed

error: Content is protected !!