उपायुक्त ने की परमवीर अल्बर्ट एक्का के शहादत दिवस पर जारी प्रखंड में पुस्तकालय निर्माण की घोषणा की, शीघ्र ही निर्माण कार्य का होगा शुभारंभ.

मनीष केसरी, समदर्शी न्यूज–गुमला

गुमला : शनिवार को परमवीर अल्बर्ट एक्का के शहादत दिवस पर अल्बर्ट एक्का स्टेडियम के समीप परमवीर की स्थापित आदम कद प्रतिमा पर उपायुक्त सुशांत गौरव,अपर समाहर्ता सुधीर कुमार गुप्ता ,अनुमंडल पदाधिकारी रवि जैन ,नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी संजय कुमार, नगर परिषद अध्यक्ष दीपनारायण उरांव सहित अनेक स्थानीय लोगों ने माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।

इस अवसर पर उपायुक्त सुशांत गौरव ने कहा कि अल्बर्ट एक्का का परम बलिदान झारखण्ड और गुमला ही नहीं बल्कि पूरे देश के लिए प्रेरणा देने वाला है। शहीद अल्बर्ट एक्का के नाम से जिले में एक प्रखंड का नामकरण किया गया है। कहा कि हम सभी को शहीदों के आदर्शों से प्रेरणा लेनी चाहिए कि हमें देश के लिए जो कुछ देना पड़े देने में  पीछे नहीं रहना चाहिए।

उपायुक्त ने परमवीर अल्बर्ट एक्का के शहादत दिवस पर जिले में उनके नाम से बने जारी प्रखंड में पुस्तकालय निर्माण हेतु प्रस्ताव को स्वीकृति प्रदान की, शीघ्र ही पुस्तकालय निर्माण से प्रखंड के बच्चों को प्रतियोगिता परीक्षा की किताबें एवं अन्य किताबें उपलब्ध होगी।

You missed

error: Content is protected !!