रूस यूक्रेन युद्ध में भारतीय तिरंगे के सहारे सुरक्षित निकल पाए थे पाकिस्तान के छात्र, क्या इसे भी भूल गए ?

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, जशपुर

जशपुर : पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो के द्वारा हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऊपर की गई अभद्र टिप्पणी के विरोध में आज भाजपा जिला जशपुर द्वारा बस स्टैंड जशपुर में बिलावल भुट्टो का पुतला दहन किया गया और मुर्दाबाद के नारे भी लगाए गए। पुतला दहन कार्यक्रम के दौरान भाजपाईयों ने कहा कि सत्ता में बने रहने के स्वार्थ के बीच पाकिस्तान की बदहाल होती आर्थिक स्थिति, पाकिस्तान की अराजकता पूर्ण स्थिति, पाकिस्तान की सेना में मनमुटाव, दुनिया के देशों से खराब होते पाकिस्तान के रिश्ते, आतंकवाद को पाल पोसकर बड़ा करने की नीति से दुनिया का ध्यान भटकाने के लिए पाकिस्तान के विदेश मंत्री ने ऐसा कायरतापूर्ण, अहमकाना और गिरा हुआ बयान दिया है। हताशा, निराशा और दिवालिये पाकिस्तान के बचकाने विदेश मंत्री से आप और क्या उम्मीद कर सकते हैं।

बस स्टैंड जशपुर में बिलावल भुट्टो का पुतला दहन

एक ओर यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विश्व पटल पर भारत की धाक जम रही है, वही दूसरी ओर हर मोर्चे पर पाकिस्तान की खिल्ली उड़ रही है। एक ओर भारत की विदेश नीति की सर्वत्र सराहना हो रही है, दूसरी ओर पाकिस्तान को छोटे से छोटा देश भी आंखें दिखा रहा है।

रूस यूक्रेन युद्ध में पाकिस्तान के छात्र तो तिरंगे के सहारे सुरक्षित निकल पाए यह तो सब ने देखा है। पाकिस्तानी विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो ने हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ जिस तरह से निंदनीय और अभद्र शब्दों का प्रयोग किया है, उसकी जितनी भी निंदा की जाए कम है। ऐसा बयान देकर बिलावल भुट्टो ने न केवल सार्वजनिक जीवन की मर्यादा को तार-तार किया है, बल्कि अंतर्राष्ट्रीय संबंधों की हर मर्यादा को भी लांघ दिया है। क्या बिलावल भुट्टो की इतनी हिम्मत है कि वह हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री के खिलाफ इस तरह की टिप्पणी करे। बिलावल भुट्टो की गिरी हुई इस हरकत ने विश्वपटल पर पाकिस्तान की कलंक गाथा में एक नया अध्याय जोड़ दिया है।

जिला भाजपा मीडिया प्रभारी फैज़ान सरवर खान ने जानकारी देते हुए बताया कि पुतला दहन कार्यक्रम में मुख्य रूप से शहर मण्डल के अध्यक्ष संतोष सिंह, भाजयुमो प्रदेश कार्यसमिति सदस्य नितिन राय, जनपद उपाध्यक्ष राजकपूर भगत, दीपक गुप्ता, अरविंद भगत, सज्जू खान, निखिल गुप्ता,  सोशल मीडिया संयोजक गणेश गुप्ता, विनोद निकुंज, अभिषेक मिश्रा, विकास सोनी, कृपा शंकर भगत, रविन्द्र पाठक, आकाश गुप्ता,  इम्तियाज़ अंसारी, अभिषेक गुप्ता, आशु राय, गुड्डू सिन्हा, गुनु रवानी सहित भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

You missed

error: Content is protected !!