पीएम मोदी जी ने गरीबों के लिए अनाज भेजा, उसे भी कांग्रेस सरकार खा गई; पूछो तो अब जवाब नहीं देते: बृजमोहन अग्रवाल

पूरे छ्त्तीसगढ़ में पौष्टिक आहार के अभाव में बच्चे कुपोषण और गंभीर बीमारियों का हो रहे शिकार

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

पूर्वमंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने चावल घोटाले को लेकर भूपेश बघेल सरकार पर एक बार फिर से निशाना साधा है। साथ ही सरकारी स्कूलों में बच्चों को मिलने वाले मध्यान्ह भोजन में की जा रही घोटाले बाजी को उजागर करते हुए सरकार पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि झूठे आंकड़े दिखाकर कांग्रेस सरकार प्रदेश में कुपोषण कंट्रोल का झूठा दावा कर रही है, मगर हकीकत कुछ और है। ग्रामीण क्षेत्रों में लगातार बच्चे कुपोषण समेत गंभीर बीमारियों का शिकार हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि ये बेशर्म सरकार ने बच्चों की थाली से पौष्टिक आहार भी गायब कर दिया है, उल्टा-सीधा भोजन परोसकर भारी भ्रष्टाचार  को अंजाम दे रही है।

बृजमोहन अग्रवाल ने भूपेश सरकार को घेरते हुए ट्वीटर पर लिखा कि… 

“5,127 करोड़ का चावल घोटाला करने वाली कांग्रेस सरकार बच्चों की थाली से पौष्टिक आहार भी खा गई! मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी, पीएम मोदी जी ने आप पर भरोसा कर गरीबों के लिए अनाज भेजा, लेकिन आप खुद ही वो चावल खा गए। और तो और अब बेशर्मी की हद पार करते हुए बच्चों की थाली से पौष्टिक आहार तक डकार रहे हैं।”

मोदी जी दे रहे हैं गरीबों को हक़, भूपेश सरकार कर रही है गरीबों के हक़ को छीनने का काम

बृजमोहन जी ने यह भी कहा कि, केन्द्र की प्रधानमंत्री मोदीजी की सरकार गरीबों को पिछले 3 सालों से गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत सभी को मुफ्त में अन्न बाटने का काम कर रही है और पूरे देश में सभी लोग इस योजना से लाभान्वित हो रहे हैं; लेकिन छत्तीसगढ़ की दशा बिल्कुल उलट है, क्योंकि यहां की सरकार विकास के काम नहीं करती बल्कि ये सरकार सिर्फ गरीबों के हक़ को छीनने  का व उनको मिलने वाले अनाजों को खाने का काम करती है।  

You missed

error: Content is protected !!