आरोपी पीड़िता को शादी का प्रलोभन देकर लगभग तीन वर्षो तक करता रहा दैहिक शोषण, आरोपी द्वारा पीड़िता से छुपाई गई पूर्व से शादी शुदा होने की बात.

थाना – हरदीबाजार, जिला कोरबा में अपराध क्रमांक – 106/2023 धारा 376(2)(ढ) भादवि पंजीबद्ध  

नाम पता आरोपी – नंदकिशोर कंवर पिता होरी सिंह उम्र 31 वर्ष साकिन ग्राम ढोड़गीपारा नवापारा थाना हरदीबाजार जिला कोरबा

समदर्शी न्यूज ब्यूरो,  कोरबा 

कोरबा  : प्रकरण के संबंध में पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि दिनांक 29 अप्रैल 2023 को प्रार्थिया थाना हरदीबाजार उपस्थित आकर इस आशय की रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि आरोपी नंदकिशोर कंवर द्वारा प्रार्थिया को शादी का प्रलोभन देकर प्रार्थिया के साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाया और प्रार्थिया के गर्भवती होने पर प्रार्थिया से शादी करने से इंकार कर दिया, साथ ही प्रार्थिया से अपने पहले से शादीशुदा होने की बात को छुपाता रहा। प्रार्थिया की रिपोर्ट पर थाना हरदीबाजार में अपराध क्रमांक 106/2023 धारा 376(2)(ढ) भादवि कायम कर पुलिस अधीक्षक कोरबा श्री उदय किरण (भा.पु.से.), अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कोरबा श्री अभिषेक वर्मा (रा.पु.से.), नगर पुलिस अधीक्षक दर्री श्री रोबिनसन गुड़िया (भा.पु.से.) को अवगत कराकर मर्गदर्शन प्राप्त करने पर वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा आरोपी की त्वरित गिरफ्तारी हेतु निर्देशित किया गया।

वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में आरोपी नंदकिशोर कंवर को आज दिनांक 30 अप्रैल 2023 को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है। इस प्रकरण की कार्यवाही में उपनिरीक्षक मयंक मिश्रा, आरक्षक संजय चन्द्रा, आरक्षक प्रवीण राजवाड़े, आरक्षक कमल कैवर्त, आरक्षक गौकरण श्याम, आरक्षक गौतम पटेल की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

You missed

error: Content is protected !!