समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बेरोजगारी भत्ता योजना के तहत पात्र हितग्राहियों को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से 1 लाख 16 हजार 737 युवाओं के खाते में बेरोजगारी भत्ते की तीसरी किश्त के रूप में 31 करोड़ 69 लाख 60 हजार रुपए की राशि ऑनलाईन अंतरित की।कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री ने सभी जिलों के पात्र हितग्राहियों से चर्चा की और सभी को शुभकामनाएं दी।

मुख्यमंत्री निवास कार्यालय में आयोजित इस कार्यक्रम में हितग्राही जुड़े थे। साथ ही सभी जिलों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से पात्र हितग्राही भी जुड़े हुए थे। जिसमें जशपुर जिले से भी  पात्र हितग्राही आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए। कलेक्टोरेट के मंत्रणा सभाकक्ष में वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से जशपुर विधायक विनय भगत,  स्थानीय जनप्रतिनिधि गण, जिला पंचायत सीईओ श्री संबित मिश्रा, विभाग के  अधिकारी  कर्मचारी सहित पात्र हितग्राही उपस्थित थे।

इस अवसर पर विधायक श्री विनय भगत ने सभी हितग्राहियों बधाई देते हुए लक्ष्य प्राप्त करने कड़ी मेहनत करने शुभकामनाएं दी। बेरोजगारी भत्ता मिलने से अपने जरूरी आवश्यकताओं की चीजों को युवा प्राप्त कर सकेंगे और अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में आगे बढ़ सकेंगे।बेरोजगारी भत्ता योजना के तहत प्रदेश में 1 लाख 16 हजार 737 युवाओं के खाते में बेरोजगारी भत्ते की तीसरी किश्त के रूप में 31 करोड़ 69 लाख 60 हजार रुपए की राशि ऑनलाईन अंतरित की गई  है।

जिला रोजगार अधिकारी ने बताया कि जशपुर जिले में 2895 आवेदन स्वीकृत हुए है जिसमें  2800 से लोगो के खाते में पैसा हस्तांतरित हुए हैं। जशपुर जिले में अभी तक कुल 4 हजार से अधिक  बेरोजगार युवाओं ने पंजीयन किया है ।

error: Content is protected !!