समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने कांग्रेस के राष्ट्रीय नेताओं के छत्तीसगढ़ दौरे को लेकर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस ने अपने झुठे घोषणा पत्र को लेकर सत्ता में तो आ गयी लेकिन आज तक उसे पूरा नहीं कर सकी जिसके कारण प्रदेश की जनता के साथ-साथ अब कांग्रेस के राष्ट्रीय नेताओं का भी भरोसा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से उठ चुका है और यह सत्य है कांग्रेस नेताओं को समझ आ चुका है कि भूपेश बघेल के चलते छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार दोबारा नहीं आने वाली है।

कांग्रेस और उसकी प्रदेश सरकार संगठन और सत्ता में अंतर्द्वंद में उलझी खुद भरोसे के संकट से झुज रही है, जो जनता के सामने समय-समय पर उजागर हो ही जाता है। भूपेश बघेल के शासन में आज प्रदेश की जनता बुनियादी सुविधाओं के लिये भी तरस रही ह उन्हें न बिजली मिल पा रहा है, न ही पानी, प्रदेश की संड़के पूरी तरह बदहाल है, और अब जनता का भरोसा भूपेश बघेल और उनकी सरकार पर से उठ चुका है यही कारण आज वे स्वयं सड़क बनाने का बेड़ा उठा रहे है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जो कथित तौर पर भेंट मुलाकत कर रहे हैं यह सभी जानते है कि भेंट-मुलाकात कार्यक्रम पुरी तरह सुनियोजित है जिसमें केवल कांग्रेस के नेताओं को ही सवाल पुछने का अधिकार था हकिकत में प्रदेश की जनता से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भेंट मुलाकात की ही नहीं है यदि किये होते तो वे आज वे मुख्यमंत्री पद में रहने के स्थिति में नहीं होते। हर मोर्चे में असफल कांग्रेस सरकार अब इस तरह का ड्रामेबाजी कर जनता को वश में नहीं कर सकती। जनता अब जाग चुकी है वे कांग्रेस के घोषणा पत्र में एक बार भरोसा करके अपने आपको छला हुआ महसुस कर रही है और वे अपने हर अपमान, हर अन्याय और हर छलावे का बदला 2023 के चुनाव में लेगी।

You missed

error: Content is protected !!