समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल के निर्देशन एवं जिला परिवहन अधिकारी के मार्गदर्शन में जिला परिवहन कार्यालय द्वारा आम जनता की सुविधा को दृष्टिगत रखते हुए एवं सड़क सुरक्षा में जागरूकता लाने के प्रयास से 06 सितम्बर 2023 बुधवार को शासकीय महाविद्यालय दुलदुला में लर्निंग लाइसेंस जारी किये जाने के लिए शिविर का आयोजन किया जा रहा है।

जिला परिवाहन अधिकारी ने बताया है कि 06 सितम्बर दिन बुधवार को जिला परिवहन कार्यालय जशपुर पूर्ण रूप से बंद रहेगी। किसी भी प्रकार का शासकीय कार्यों का संपादन नहीं किया जायेगा। उन्होंने समस्त आवेदकों से अपील की है कि लर्निंग लाइसेंस के लिए किसी भी लोक सेवा केन्द्र और च्वाईस सेंटर से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं या परिवहन विभाग की वेबसाइट  parivahan.gov.in से स्वयं ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं एवं 06 सितम्बर 2023 का स्लॉट (अपॉइंटमेंट) लेकर पत्थलगांव में उक्त तिथि को आवेदन के साथ उपस्थित होकर इस शिविर का लाभ ले सकते हैं।   

जशपुर जिले की जरूरी खबरें

नशे के सौदागरों के विरूद्ध कांसाबेल पुलिस की बड़ी कार्यवाही, सीमावर्ती राज्यों से प्रतिबंधित कफ सिरप व टेबलेट का सप्लायर हुआ गिरफ्तार, पत्रकारिता के आड़ में अपने वाहन से कफ सिरप की तस्करी कर क्षेत्र में चला रहा था अवैध कारोबार

स्कूटी की डिक्की में 6 किलो गांजा छिपाकर तस्कर निकला कुनकुरी की ओर, रास्ते में कुनकुरी पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा

पारंपरिक नृत्य ने मोहा प्रशिक्षु आईएएस अधिकारियों का मन, जशपुर के कलाकारों के साथ झूमे प्रशिक्षु अधिकारी

जशपुर कलेक्टर ने हरी झंडी दिखाकर किया वजन त्यौहार प्रचार रथ को रवाना

error: Content is protected !!