समदर्शी न्यूज़ – कोरबा : हरी मंगलम होटल कोरबा में कोरबा डिस्ट्रिक्ट आर्टिस्ट एसोसिएशन की वार्षिक बैठक आयोजित की गई। जिसमें एसोसिएशन के अध्यक्ष पद पर श्री संजय सिंह जी को सर्वसम्मति से अध्यक्ष के रूप में मनोनीत किया गया। इसके साथ ही कार्यकारी अध्यक्ष के रूप में श्री सत्या जायसवाल, उपाध्यक्ष रूप में श्री एन.के. त्रिपाठी, सचिव के रूप में संदीप शर्मा एवं कोषाध्यक्ष के रूप में श्री सुनील मानिकपुरी, संगठन सचिव के रूप में श्री कमल सिंह, उप सचिव के रूप में श्री गोपाल भौमिक एवं कार्यकारिणी सदस्य के रूप में श्री राम प्रवेश पाल, श्री संजीव राय, श्री जय नारायण राठौर को मनोनीत किया गया।

बैठक में वरिष्ठ संरक्षक श्री दिलीप वर्मा जी ने कहा की स्टार वाइस ऑफ़ इंडिया फेम जाकिर हुसैन के सपनों को साकार करना है, इसके लिए प्रशासन से एसोसिएशन के लिए भवन की मांग किया जाएगा। संरक्षक श्री गुलशन अरोरा ने कहा की कोरबा के प्रतिभाशाली बच्चों के लिए टैलेंट प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। नवनिर्वाचित अध्यक्ष श्री संजय सिंह ने कहा कि एसोसिएशन को एक नए मुकाम में ले जाया जायेगा।

और संगीत से जुड़े कलाकारों के साथ-साथ सभी प्रकार की कला संस्कृति से जुड़े लोगों को एसोसिएशन से जोड़ा जाएगा। सचिव संदीप शर्मा ने कहा कि एसोसिएशन में स्वर्गीय जाकिर हुसैन की पुण्यतिथि पर एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन करके उनको श्रद्धांजलि दी जाएगी।

You missed

error: Content is protected !!