समदर्शी न्यूज़ – बिलासपुर : प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घटना का विवरण इस प्रकार है कि दिनांक 18 अप्रैल 2024 को मुखबिर के माध्यम से सूचना प्राप्त हुई थी कि आदतन बदमाश सरफरोज खान उर्फ सरफू बदगाई मंदिर, खमतराई के पास नशीला इंजेक्शन बेच रहा है। सूचना प्राप्त होने पर तत्काल वरिष्ठ अधिकारियों को इससे अवगत कराकर टीम रवाना की गई और घेराबंदी कर सरफरोज खान उर्फ सरफू को धर दबोचा गया। उसके पास से नशीली दवा Bupronorphine के 43 नग इंजेक्शन प्राप्त हुए। जिस पर एनडीपीएस (NDPS) अधिनियम की सुसंगत धाराओं में अपराध पंजीबद्ध कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

सरफरोज खान उर्फ सरफू पिता फिरोज खान के विरुद्ध विभिन्न थानों के अंतर्गत कुल 12 अपराध पंजीबद्ध हैं, जो कि मारपीट, लूट, आबकारी एवं अन्य प्रकार के अपराधों से संबंधित हैं।

बिलासपुर पुलिस द्वारा हाल ही में सिविल लाइन क्षेत्र में 67  नशीले इंजेक्शन और थाना सिरगिट्टी क्षेत्र में 8.3 किलोग्राम गांजा बेचते पाए जाने पर कार्यवाही की गयी है। नशे एवं असामाजिक तत्वों के विरुद्ध बिलासपुर पुलिस का ऑपरेशन प्रहार लगातार इसी प्रकार  जारी  हने की जानकारी दी गई है

You missed

error: Content is protected !!