समदर्शी न्यूज़, रायपुर : भारतीय जनता पार्टी के सांसद चुन्नीलाल साहू (महासमुंद) ने महासमुंद लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी ताम्रध्वज साहू पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि अपने शासनकाल में और इस जिले के प्रभारी मंत्री रहते उन्होंने न तो कांग्रेस कार्यकर्ताओं की कोई बात सुनी, न विकास के नाम पर एक ईंट तक रखी और न ही कोई सामाजिक सरोकार रखा। श्री साहू ने कहा कि आज चुनाव के मौके पर महासमुंद और यहाँ के साहू समाज से रिश्ते जोड़ने की बातें करके कांग्रेस प्रत्याशी राजनीतिक पाखंड का प्रदर्शन कर रहे हैं।

भाजपा सांसद श्री साहू ने कहा कि बिरनपुर में भुनेश्वर साहू की मॉब लिंचिंग करके बर्बर हत्या के मामले में भी कांग्रेस प्रत्याशी ताम्रध्वज साहू ने मुँह में दही जमा रखा था। प्रदेश के गृह मंत्री की हैसियत के बावजूद जब साहू समाज के साथ खड़े होकर वह समाज को इंसाफ दिलाने में नाकारा साबित हुए तो अब वह किस मुँह से साहू समाज के वोट पर अपना अधिकार जता रहे हैं? श्री साहू ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी यह साफ-साफ समझ लें कि न केवल महासमुंद, अपितु पूरे प्रदेश का साहू समाज एक सांसद नहीं, तेली समाज के एक गरीब माँ के बेटे श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प कर चुका है और कांग्रेसी चाहे जितना बरगला लें, पर साहू समाज अब झाँसे में नहीं आएगा। आखिर कांग्रेस प्रत्याशी ताम्रध्वज साहू को महासमुंद लोकसभा क्षेत्र के साहू समाज का समर्थन क्यों मिलना चाहिए, जबकि कांग्रेस पिछड़ा वर्ग, और खासकर साहू समाज के प्रति अनेक मौकों पर दुर्भावनापूर्ण टिप्पणियाँ करने से बाज नहीं आती।

भाजपा सांसद श्री साहू ने कहा कि ताम्रध्वज साहू ने प्रदेश के गृह मंत्री रहते हुए अपराध को संरक्षण देने का काम किया है। छत्तीसगढ़ को अपराधगढ़ बना दिया। कांग्रेस के कार्यकाल में छत्तीसगढ़ में चारों तरफ धर्मांतरण की बाढ़ आ गई। बस्तर में तो धर्मांतरण की लड़ाई श्मशान तक पहुँच गई, अंतिम संस्कार को लेकर विवाद होने लगे थे। कवर्धा में छत्तीसगढ़ राज्य बनने के बाद पहली बार धर्म को लेकर दंगे हुए और कर्फ्यू भी लगा। राजधानी रायपुर में थाने के सामने धर्मांतरण करने वाले कहा कि धर्मांतरण हमारा अधिकार है, परंतु अपने पद में बने रहने के लिए ताम्रध्वज साहू ने सोनिया गांधी व भूपेश बघेल के कहने पर धर्मांतरण करने वालों के ऊपर किसी भी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं की। ताम्रध्वज साहू केवल एक समाज ही नहीं, बल्कि संपूर्ण सनातनियों के दोषी हैं और इसकी सजा महासमुंद लोकसभा समेत पूरे प्रदेश की जनता-जनार्दन ताम्रध्वज समेत पूरी कांग्रेस को देने जा रही है और इसकी शुरुआत कल 26 अप्रैल को महासमुंद से होने जा रही है।

error: Content is protected !!