समदर्शी न्यूज़, कुनकुरी: राज्यसभा सांसद देवेन्द्र प्रताप सिंह ने शुक्रवार को रायगढ़ लोकसभा क्षेत्र के अन्तर्गत कुनकुरी विधानसभा के फरसाबहार व दुलदुला ब्लॉक के दर्जनों ग्रामों में आमसभा कर रायगढ़ लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी राधेश्याम राठिया को सांसद बनाकर नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का आव्हान किया।

राज्यसभा सांसद श्री सिंह ने कहा कि, रायगढ़ लोकसभा को राधेश्याम राठिया के रूप में दमदार प्रत्याशी मिला है। लोकसभा चुनाव में जीताने की हम सब की जिम्मेदारी है। लोकसभा का ये कोई साधारण चुनाव नहीं है। पीएम मोदी जी गरीब मां का बेटा है। प्रधानमंत्री ने गांव, गरीब, किसान और महिलाओं के लिए काम किया है। अब आप लोगों की बारी है। काम करने वालों को जिताना है। भाजपा की तीसरी बार सरकार बनानी है।

राज्यसभा सांसद देवेन्द्र प्रताप सिंह ने शुक्रवार की प्रातः से लेकर देर रात्रि तक मैराथन प्रचार कर कुनकुरी विधानसभा के दर्जनों ग्रामों को भाजपामय कर दिया है। ग्रामीणों ने भी कहा कि जिसने गरीबों के लिए आवास बनाया, मुफ्त चावल दिया, नल से जल पहुंचाया, हम उनको जिताएंगे।

सांसद श्री सिंह ने कहा कि, साय सरकार महिलाओं को हर महीने एक हजार रुपए दे रही है। आज तक किसी सरकार ने आपको पैसा नहीं दिया है। आपने कमल छाप को जिताया है, इसलिए पैसा मिल रहा है। ये एक हजार रुपए मिलता रहे, इसलिए 7 मई को कमल में बटन दबाना है। मोदी जी की सरकार बनाना है। आमसभा में उपस्थित बुजुर्गों को बताया कि, 70 साल के ऊपर के बुजुर्गों से फॉर्म भरवाया जाएगा। फिर 5 लाख रुपए तक मुफ्त में इलाज होगा। बीमार पड़ने पर इलाज की चिंता नहीं करनी पड़ेगी। महतारी वंदन के तहत एक हजार रुपए दिए हैं। दो साल का धान का बकाया बोनस दिया और 3100 रुपए में धान की खरीदी की गई।

उन्होने आगे कहा कि गांवों में बिजली, सड़क, पानी की समस्या का समाधान करना है। क्षेत्र के बेटा राधेश्याम राठिया को सांसद बनाना है। दिल्ली में आपका बेटा पहुंचेगा तो विकास तेज गति से होगा। मोदी जी ने अयोध्या में राम मंदिर बनवाया है। श्री रामलला योजना के तहत प्रदेश सरकार अयोध्या की निशुल्क यात्रा करा रही है,चुनाव के बाद आप सभी को ट्रेन से यात्रा कराई जाएगी।

You missed

error: Content is protected !!