नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने राज्य स्थापना दिवस के अवसर पर प्रदेश वासियों को दी हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, रायपुर

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सांसद अरुण साव ने कहा है कि प्रदेश भाजपा छत्तीसगढ़ राज्य स्थापना दिवस को गौरव दिवस के रूप में मनाएगी। इस अवसर पर घरों में दीप प्रज्ज्वलित करेगी। प्रदेश भर में अलग-अलग स्थान पर कार्यक्रम आयोजित होंगे। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष श्री साव ने छत्तीसगढ़ राज्य निर्माण के लिए तत्कालीन प्रधानमंत्री अटलबिहारी वाजपेयी के प्रति कृतज्ञता प्रकट करते हुए कहा कि भाजपा की तब की केंद्र सरकार छत्तीसगढ़ राज्य बनाने, यहां की जनभावनाओं के अनुरूप राज्य का विकास करने के लिए हमेशा याद की जाती रहेगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार छत्तीसगढ़ के विकास की मुख्य बल्कि एकमेव भागीदार है। भाजपा की केंद्र सरकार ने छत्तीसगढ़ राज्य बनाया और भाजपा की राज्य सरकार ने  छत्तीसगढ़ को विकास की ऊंचाइयों पर पहुंचाया।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष श्री साव ने कहा कि अटलजी ने यह जानते हुए भी कि छत्तीसगढ़ राज्य स्थापित किये जाने से, नया राज्य बनने पर संख्या बल के आधार पर भाजपा को विपक्ष में बैठना होगा। भाजपा ने छत्तीसगढ़ राज्य के निर्माण के लिए विपक्ष में बैठना स्वीकार करते हुए राज्य बनाया। क्योंकि भाजपा विकास और जनसेवा की राजनीति करती है। कांग्रेस ने राज्य की सत्ता हाथ में आते ही लोकतंत्र की हत्या की, जनता को उत्पीड़ित किया, तानाशाही की, भ्रष्टाचार में आकंठ डूबी और आखिरकार राज्य के पहले चुनाव में लोकतंत्र जीत गया। कांग्रेस को जनता ने 15 साल का वनवास देकर भाजपा को छत्तीसगढ़ बसाने की जिम्मेदारी सौंपी। भाजपा ने यह कर्तव्य बखूबी निभाया है।

स्थापना दिवस पर नेता प्रतिपक्ष चंदेल ने दी बधाई एवं शुभकामनाएं !

छत्तीसगढ़ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने राज्य स्थापना दिवस के अवसर पर प्रदेश वासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए कहा है कि विकसित छत्तीसगढ़ की अवधारणा को स्वरूप देने हम सभी संकल्पित हैं। हम छत्तीसगढ़ राज्य को देश के अग्रणी राज्यों के मध्य गरिमामय स्थान पर प्रतिष्ठित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

श्री चंदेल ने कहा हम भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री श्री अटल बिहारी वाजपेयी जी के प्रति छत्तीसगढ़ राज्य बनाने के लिए पुनः कृतज्ञता अर्पित करते है उनके प्रति आभार प्रकट करते है।

error: Content is protected !!