रायनार में हुए अंधे कत्ल की गुत्थी नारायणपुर पुलिस ने सुलझाई : दो आरोपी गिरफ्तार, भेजे गए न्यायिक रिमांड में

थाना ओरछा में धारा 302, 34 भादवि के अंतर्गत हत्या का अपराध पंजीबद्ध

30 जुलाई 2023 को ग्राम रायनार में भोलाराम उर्फ बोलो की धारदार हथियार से हुई थी हत्या, वारदात में प्रयुक्त टंगिया किया गया बरामद

पुराने एवं आपसी विवाद के कारण की गई थी हत्या, मामला थाना ओरछा क्षेत्र का

नाम आरोपी –

(1)- कोसा राम दुग्गा पिता बदरू राम उम्र 32 वर्ष, निवासी डोंगरीपारा रायनार, थाना ओरछा जिला नारायणपुर (छ.ग.)

(2)- लखमू राम दुग्गा पिता स्व. उंगाराम दुग्गा उम्र 36 वर्ष, निवासी नूलवट्टीपारा रायनार ,थाना ओरछा जिला नारायणपुर (छ.ग.)।

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, नारायणपुर

नारायणपुर : पुलिस अधीक्षक श्री पुष्कर शर्मा (भापुसे.) के नेतृत्व में नारायणपुर पुलिस के द्वारा आपराधिक तत्वों के विरुद्ध लगातार कार्यवाही की जा रही है। दिनांक 30 जुलाई 2023 को ग्राम रायनार में हुए अंधे कत्ल के प्रकरण में सम्मिलित रहे अज्ञात आरोपियों पर कार्यवाही करने में नारायणपुर पुलिस को सफलता मिली है। ज्ञात हो कि 30 जुलाई 2023 को ग्राम रायनार में भोलाराम मण्डावी उर्फ बोलो की अज्ञात आरोपियों द्वारा धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई थी। घटना के संबंध में मृतक के परिजन की रिपेार्ट पर थाना ओरछा में हत्या (धारा 302, 34 भादवि के अंतर्गत) का अपराध पंजीबद्ध कर अनुसंधान में लिया गया।

मामले में पुलिस अधीक्षक श्री पुष्कर शर्मा के मार्गदर्शन, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हेमसागर सिदार, अनुविभागीय अधिकारी (पुलिस) छोटेडोंगर, अभिषेक पैकरा के पर्यवेक्षण में थाना प्रभारी ओरछा उत्तम गावड़े के नेतृत्व में टीम गठित कर प्रकरण की विवेचना की गई। मामले में मुखबिरों के माध्यम से 02 संदेहियों की पहचान सुनिश्चित की गई, जिसके अंतर्गत 2 संदेहियों की पहचान कर 01. कोसा राम दुग्गा एवं 2. लखमू राम दुग्गा दोनो निवासी रायनार को पकड़ा गया है। जिनसे पूछताछ करने पर जिन्होंने अपनी पुरानी रंजिश एवं विवाद के कारण योजनाबद्ध तरीके से दिनांक 30 जुलाई 2023 को भोलाराम उर्फ बोलो की ग्राम रायनार में भादू राम के घर के पास धारदार टंगिया से मारकर हत्या करना स्वीकार किया गया है। मामले में घटना कारित करने में प्रयुक्त टंगिया बरामद किया गया है एवं दोनों आरोपियों को थाना ओरछा पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है, जिन्हें न्यायिक रिमांड में न्यायालय में पेश किया गया है। 

Advertisements
error: Content is protected !!