कोतवाली पुलिस ने युवती से छेड़खानी के आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा न्यायिक अभिरक्षा में …. !

Advertisements
Advertisements

आरोपी सोमेस दास महंत पिता शोभादास महंत 23 साल के विरूद्ध धारा 354, 354(ख), 506 भादवि के अंतर्गत अपराध पंजीबद्ध

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायगढ़

रायगढ़ : प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कल 21 अगस्त की शाम को थाना कोतवाली में स्थानीय युवती अपने मोहल्ले के सोमेस दास महंत द्वारा छेड़खानी करने और उसके परिवार के लोगों को मारने पीटने की धमकी देने संबंधी आवेदन देकर रिपोर्ट दर्ज कराई है, युवती के आवेदन पर धारा 354, 354 (ख) , 506 भादवि के अंतर्गत अपराध पंजीबद्ध किया गया।

पीड़ित युवती बताई कि मोहल्ले का होने के कारण कभी-कभी सोमेस से बातचीत करती थी, करीब एक सप्ताह से सोमेस कहीं भी आते-जाते समय उल्टे-सीधे कमेंट कर परेशान कर रहा था। दिनांक 18 अगस्त 2023 के रात्रि करीब 09:30 बजे नटवर स्कूल के पास एक दुकान पर थी, वहां दुकान पर आकर सोमेस दास महंत ने बेज्जती करने की नियत से हाथ पकड़कर खींचने लगा। उसी समय जीजा आकर बीच बचाव किये तो उन्हें भी मारने की धमकी दिया और रात को घर आकर घरवालों को मारने पीटने, नुकसान पहुंचाने की धमकी दिया है।

मामले को गंभीरता से लेते हुये थाना प्रभारी कोतवाली निरीक्षक शनिप रात्रे के निर्देशन पर तत्काल कोतवाली पुलिस स्टाफ द्वारा आरोपी सोमेस दास महंत पिता शोभादास महंत 23 साल थाना कोतवाली की पतासाजी कर हिरासत में लिया गया, जिसे आज गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!