सिरिमकेला में विधायक यू. डी. मिंज ने पुल निर्माण का किया भूमिपूजन, कहा – क्षेत्र का विकास ही मेरा कर्म और समाज की सेवा ही मेरा धर्म

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

विधानसभा क्षेत्र में विकास ही एक विधायक का पहचान होती है। ऐसे में सरकार अपने किये गए कार्य को जनता के समक्ष प्रदर्शित करता है। और वैसे भी विकास ही सरकार के चेहरे को प्रदर्शित करता है । कुनकुरी विधानसभा के दुलदुला सिरिमकेला में विधायक ने  पुल निर्माण का भूमिपूजन किया । इस पुल से हजारों राहगीरों सहित करीब 30 गाँव को ब्लाक मुख्यालय आने जाने में सुविधा होगी ।

जिलाध्यक्ष मनोज सागर यादव ने अपने भाषण में कहा कि 35 साल की भजपा ने आमलोगों को विकास से दूर रखा था लोग पहले बुनियादी सुविधाओं से वंचित थे दूरस्थ ग्रामों में सड़क की समस्या के कारण एम्बुलेंस नहीं पहुंचती थी पुल पुलिया नहीं होने के कारण लोग सुविधाओं से परे हो जाते थे जिले भर में भाजपा द्वेष फैलाने की राजनीतिक कर समाज को विकास से दूर रखा लेकिन अब आपलोगों को चिंता करने की कोई बात नहीं है अब हमारे साथ हर समस्या से लड़ने वाला , विकास करने वाला ,लोगों की सेवा करने वाला , विधायक यूडी मिंज अब हमारे साथ है।

15 साल पहले भाजपा का विकास और 5 साल किये गए हमारी सरकार की विकास का तुलना कर लीजिए कि 5 साल की कांग्रेस की सरकार ने हमारे लिए क्या किया है हम आपलोगों के लिए आपकी विकास करने के लिए हमेशा तत्पर हैं हमें किसी धर्म और समाज को लड़ाना नहीं आता है ऐसे लोग समाज और धर्म के दुश्मन होते हैं हमें सिर्फ हमारी जनता की चिंता है और हमारे विधायक महोदय आपलोगों की समस्या को सुलझाने के लिए किसी से भी लड़ जाते हैं क्योंकि मानव सेवा ही एक अच्छे इंसान का धर्म है । दुलदुला क्षेत्र में विकास के इतने कार्य हुए हैं जितना कि भाजपा सोंच भी नहीं सकती । आज दुलदुला में दो बड़े माँग जोकि आज एक का भूमि पूजन हो गया है ये भी जल्द ही शुरू हो जाएगी और एक पुल की कार्य प्रगति पर है।

विधायक ने कहा – मैं हमेशा जनता के हित में कार्य करूँगा यही मेरा धर्म है

विधायक और संसदीय सचिव यूडी मिंज ने अपने उद्बोधन में कहा कि  जितना हो सके मैं हर क्षेत्र में विकास के लिए कार्य कर रहा हूँ आज दुलदुला के लिए बड़ी सौगात है आपलोगों की उत्साह और मुस्कान बता रही है कि दुलदुला ब्लॉक में विकास के ढेर सारे कार्य हो रहे हैं । हमारी आदरणीय भुपेश बघेल जी की सरकार जनहित के ढेर सारे कार्य  कर रही है और हर संभव गरीबों को आगे बढ़ाने का कार्य भी कर रही है ताजा सर्वे के अनुसार हमारे प्रदेश में गरीबी का स्तर घट रहा है गरीबों , किसानों के हित में कई बड़े किये हैं आज पहले की अपेक्षा हमारा विधानसभा में सड़क , बिजली, पानी , किसानों के क्षेत्र में अहम कार्य किये हैं। आपलोगों का आशीर्वाद बनी रही तो हमारे जिले सहित प्रदेश की तसवीर बदलने में समय नहीं लगेगा ।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!