प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना अंतर्गत श्री नदी पर वृहद पुल निर्माण का सांसद गोमती साय ने किया भूमिपूजन : दुलदुला में निर्मित रेस्ट हाउस का किया लोकार्पण

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

कुनकुरी : जशपुर जिले के दुलदुला विकासखंड अंतर्गत प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के अंतर्गत श्री नदी पर वृहद मकरीबन्धा से दुलदुला मार्ग पर आर डी 2050 पर 314.32 लाख रुपये की लागत से वृहद पुल का निर्माण का रायगढ़ लोकसभा सांसद श्रीमती गोमती साय ने शनिवार को ग्रामीणों एवं भाजपा कार्यकर्ताओं की उपस्थिति भूमिपूजन किया।

सांसद श्रीमती गोमती साय ने ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत इस बड़े पुल का निर्माण किया जा रहा है। केंद्र सरकार की इस योजना से ग्रामीण क्षेत्रों का भी मोदी सरकार विकास कर रही है। परंतु मुझे इस बात की बहुत दुःख है कि राज्य की कांग्रेसी सरकार, भूपेश बघेल की लबरा सरकार केंद्र की लोककल्याणकारी योजनाओं को आप तक नही पहुँचने दे रही है। ऐसी विकास विरोधी सरकार को आगामी विधानसभा चुनाव में आप लोगो को सबक इसे उखाड़ फेंकना है।

सांसद श्रीमती साय ने दुलदुला में निर्मित रेस्ट हाउस का किया लोकार्पण

सांसद श्रीमती साय ने दुलदुला में निर्मित रेस्ट हाउस का लोकार्पण किया। और बताया कि भाजपा की सरकार के दौरान इसकी स्वीकृति प्रदान की गई थी। निर्माण कार्य प्रारंभ हो गया था किंतु निर्माण कार्य मे लापरवाही के कारण विलंब हो गया। इस रेस्ट हाउस का लाभ दुलदुला वासियों को मिलेगा। इस अवसर पर भाजपा पदाधिकारी, कार्यकर्ता एवं ग्रामीण उपस्थित रहे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!