भाजपा के गढ़ में विधायक का बड़ी सेंधमारी दुलदुला क्षेत्र में 80 लोगों ने थामा काँग्रेस का हाथ

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, कुनकुरी/जशपुर

दुलदुला ब्लॉक में भाजपा कार्यकर्ताओं और मतदाताओं ने काँग्रेस की कार्यशैली और विधायक यूडी मिंज की सक्रियता से प्रभावित होकर भारी संख्या में क्षेत्र भर के लोगों ने कांग्रेस का दामन थाम लिया। आपको बता दें कि लगातार विधायक यूडी मिंज और जिलाध्यक्ष मनोज सागर यादव ने पूरे विधानसभा में भारी संख्या में भाजपा के कार्यकर्ताओं और वोटरों को कांग्रेस में प्रवेश कराया है। विधायक यूडी मिंज ब्लॉक अध्यक्ष अरविंद साय ने माला और काँग्रेस का गमछा पहना कर भारी संख्या में कांग्रेस प्रवेश कराया है।

कार्यकर्ताओं का कहना है कि हम जैसे मेहनत शील कार्यकताओं का भाजपा में कोई मोल नहीं है भाजपा पैसे वालों की पार्टी है भाजपा के विधायक और पदाधिकारी सुख दुःख के समय के साथी नहीं हैं वो सिर्फ स्तेमाल करना जानते हैं । जोश से ओतप्रोत कार्यकर्ताओं ने यूडी मिंज जिंदाबाद हमारा विधायक कैसा हो यूडी भैया जैसा हो के नारों से माहौल बना दिया । कांग्रेस प्रवेश में किसान भाई भी शामिल थे जिनकी नहर को गत दिवस विधायक ने मौके पर पहुंचकर ठीक कराया था और पानी सप्लाई कर किसानों को खेती करने में भूमिका निभाई थी ।

विधायक यूडी मिंज ने कहा की हमारी भुपेश बघेल जी और टीएस बाबा जी की सरकार ने बहुत अच्छा कार्य किया है हमारी सरकार योजनाओं की झड़ी लगा दी है गरीबों और किसानों के हित मे कार्य कर रही है शिक्षा , सकड़ , बिजली सहित कई क्षेत्र में बेहत्तर कार्य कर रही है जिससे प्रभावित होकर आज दुलदुला में भारी संख्या में सभी वर्ग के लोगों ने काँग्रेस प्रवेश किया है और हमने उनका स्वागत किया है। कार्यक्रम में मुख्य रूप से ब्लॉक अध्यक्ष अरविंद साय जनपद अध्यक्ष चंद्रप्रभा भगत, इफ्तिखार हसन , मनोहर मिंज सहित भारी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!