प्रोटोकॉल के उल्लंघन पर बरसी जिला पंचायत अध्यक्ष रायमुनी भगत, कहा – कांग्रेस के एजेंट न बनें अधिकारी, सरकारी मर्यादा का करें पालन !

Advertisements
Advertisements

जिला चिकित्सालय मेरेड क्रास जेनरिक दवा दुकान के उद्घाटन कार्यक्रम मेसरकारी प्रोटोकॉल का पालन न होने पर जताई नाराजगी

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

जशपुरनगर : जिला चिकित्सालय में रेड क्रास जेनरिक दवा दुकान के उद्घाटन कार्यक्रम में सरकारी प्रोटोकॉल का पालन न किये जाने पर जिला पंचायत जशपुर की अध्यक्ष श्रीमती रायमुनी भगत ने नाराजगी जताई है. उन्होंने कहा कि रेडक्रास केंद्र सरकार की योजना है, केंद्र सरकार की योजना से जुड़े किसी भी सरकारी कार्यक्रम में निर्धारित प्रोटोकॉल के अनुसार क्षेत्र की सांसद को न केवल आमंत्रित किया जाना चाहिए, अपितु उन्हें मुख्य अतिथि भी होना चाहिए. लेकिन जिला प्रशासन प्रोटोकॉल का पालन नहीं कर रहा है.

श्रीमती रायमुनी भगत ने बताया कि रेडक्रॉस जेनरिक दवा दुकान के उद्घाटन कार्यक्रम के लिए जिला प्रशासन ने सांसद श्रीमती गोमती साय को सूचना तक देना जरूरी नहीं समझा, यह पूरी तरह से गलत है. उन्होंने आरोप लगाया कि जिला प्रशासन कांग्रेस के दबाव में काम कर रहा है. अधिकारियों का एकमात्र उद्देश्य विधायकों और कांग्रेस के पदाधिकारियों को खुश रखना है. यहां यह बताना भी आवश्यक है कि इससे पहले भी कुनकुरी विधान सभा क्षेत्र में दुलदुला-मकरीबँधा रोड में पुल निर्माण के लिए आयोजित भूमि पूजन कार्यक्रम में भी प्रोटोकॉल के उलंघन से विवाद की स्थिति बन गई थी. इस विवाद के बाद भी प्रशासन की कार्यशैली में सुधार न आना, प्रशासन पर राजनितिक दबाव को सिद्ध  करता है.

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!