महिला शिक्षक से सामूहिक दुष्कर्म पर भड़की सांसद गोमती साय और जिला पंचायत अध्यक्ष रायमुनी भगत, कहा – दुराचारियों और दुष्कर्मियों को प्रश्रय दे रही है कांग्रेस.

Advertisements
Advertisements

आरोपियों मेयुवक कांग्रेस के पूर्व सचिव के शामिल होने पर रायमुनी भगत ने कांग्रेस से माफ़ी माँगने की मांग की.

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

जशपुरनगर : जशपुर जिले में आदिवासी महिला शिक्षक से सामूहिक दुष्कर्म की घटना की सांसद श्रीमती गोमती साय और जिला पंचायत जशपुर की अध्यक्ष श्रीमती रायमुनि भगत ने कड़े शब्दों में निंदा की है. सांसद श्रीमती साय ने कहा कि छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार महिलाओं के मान-सम्मान की रक्षा करने में पूरी तरह से विफल साबित हुई है. शांति का टापू कहलाने वाले जशपुर जिले में बीते पांच साल के दौरान दुष्कर्म सहित महिला हिंसा की घटनाओं की बाढ़ आ गई है. कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है. लेकिन कांग्रेस सरकार के जिम्मेदार मंत्री इस मामले में चुप्पी साधे बैठे हैँ. सांसद ने आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर, सलाखों के पीछे भेजनें की मांग की है.

जिला पंचायत जशपुर की अध्यक्ष श्रीमती रायमुनी भगत ने भी घटना की निंदा करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार में महिलाओं की सुरक्षा की आशा करना ही बेकार है. जिस सरकार के जिम्मेदार अधिकारी और मंत्री दिव्यांग बच्चियों से दुष्कर्म के अमानवीय मामले में मौन साध सकते हैँ, वे सत्ता में रहने का नैतिक अधिकार खो चुके हैँ. महिलाओं के साथ हो रहे इस अन्याय के तमाशबीन बने कांग्रेसियों को अब छत्तीसगढ़ की जनता जवाब देगी. श्रीमती रायमुनि भगत ने कहा की दनगरी में हुए सामूहिक दुष्कर्म का आरोपित सद्दाम खान युवक कांग्रेस का पूर्व सचिव और सोशल मिडिया प्रभारी भी रह चूका है. आरोपी सद्दाम खान के साथ जशपुर के विधायक विनय भगत की कई तस्वीर इंटरनेट मिडिया में मौजूद हैँ. इसका जवाब विनय भगत को देना चाहिए और कांग्रेस को ऐसे दुष्कर्मी कार्यकर्ता के लिए पीड़िता के साथ महिलाओं से माफ़ी मांगनी चाहिए.

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!