भारी मात्रा में महुआ शराब बनाकर उसे विक्रय करने वाले आरोपी विराज राम को सिटी कोतवाली जशपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार, आरोपी से 30 लीटर महुआ शराब कीमत लगभग 3,000/- रूपये जप्त, भेजा गया न्यायिक अभिरक्षा में !

Advertisements
Advertisements

आरोपी विराज राम के विरूद्ध धारा 34 (2) आबकारी एक्ट का अपराध पंजीबद्ध.

गिरफ्तार आरोपी – विराज राम उम्र 27 साल निवासी बढ़ाईखाना थाना जशपुर.

जप्ती – 30 लीटर महुआ शराब कीमत लगभग 3,000/- रूपये.

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

जशपुरनगर : प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि दिनांक 05 सितंबर 2023 को थाना जशपुर को मुखबीर से सूचना मिली थी कि दमेरा रोड स्थित बढ़ईखाना गांव का विराज राम अपने घर में भारी मात्रा में महुआ शराब बनाकर विक्रय कर रहा है।  इस सूचना पर तत्काल थाना जशपुर से हमराह स्टॉफ एवं गवाहों के साथ मौके पर जाकर विराज राम से महुआ शराब रखने के संबंध में पूछताछ उपरांत रेड कार्यवाही करने पर विराज राम के कब्जे से अलग-अलग प्लास्टिक के जरकिन में भरा कुल 30 लीटर महुआ शराब मिलने पर उसे जप्त कर आरोपी को अभिरक्षा में लिया गया। आरोपी विराज राम उम्र 27 साल का कृत्य धारा 34 (2) आबकारी एक्ट का पाये जाने से उसे दिनांक 05 सितंबर 2023 को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।

इस प्रकरण के आरोपी को गिरफ्तार करने में थाना प्रभारी जशपुर निरीक्षक रविशंकर तिवारी, प्रधान आरक्षक 26 ढलेश्वर यादव, आरक्षक 350 हेमंत कुजूर, आरक्षक 34 राजीव लकड़ा, हिला आरक्षक 95 पूनम कुजूर का सराहनीय योगदान रहा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!