कांग्रेस के दूषित खाने से 104 गायों की मौत नहीं हत्या है, गौ हत्याओं के दोषी हैं राहुल गांधी, खड़गे और भूपेश बघेल – बृजमोहन अग्रवाल

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

पूर्व मंत्री और रायपुर दक्षिण विधानसभा के वरिष्ठ भाजपा विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने युवा मितान सम्मेलन में दूषित खाना खाने से 104 गायों की मौत को हत्या बताते हुए राहुल गांधी ,खड़गे और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को गौहत्या का दोषी बताया है।

श्री अग्रवाल ने आज यहां बूढ़ेश्वर मंदिर चौक बूढ़ातालाब में गौ माताओं की शांति और कांग्रेसियों को सद्बुद्धि के लिये विष्णु यज्ञ के बाद पत्रकारों से बातचीत में ये आरोप लगाया। उन्होने कहा कि जब से छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल की सरकार आयी है ,तब से गौ-माताओं की जान पर आफत आ गयी है।पिछले 5 सालों में 4000 से ज्यादा गायें एक्सीडेन्ट, बीमारी और अव्यवस्था के कारण मौत के मुंह में समा गयी हैं।अति तो तब हो गयी ,जब राहुल गांधी पिछले दिनों रायपुर में कांग्रेस के युवा मितान सम्मेलन में सम्बोधन के लिए आए थे ,तब सड़ा हुआ खाना ,जिसे कार्यकर्ताओं ने नहीं खाया ,फेंक दिया गया ,ऐसे 10 हजार पैकेट से ज्यादा खाने को आसपास के गांवों की गायों ने खाया ।सड़ा हुआ खाना और प्लास्टिक के पैकेट खाने से अभी तक की जानकारी के अनुसार 104 गायों की मृत्यु हो गयी है। 200 से ज्यादा गायें लापता हैं और 100 से ज्यादा गायें लापता हैं।

उन्होने कहा कि इन गौ हत्याओं का कोई दोषी है तो राहुल गांधी जी, खड़गे जी और भूपेश बघेल जी और उनकी सरकार है । ये लोग गौ हत्या के दोष से मुक्त नहीं हो सकते हैं ।जनता इनकों सजा जरुर देगी। उन्होने कहा कि वे स्वयं गांवों में गये थे , उस दिन तक 35 गायों की मृत्यु हो चुकी थी ,10 से ज्यादा गायें मृत्युशैय्या पर बीमार होकर सड़कों पर बैठी थीं ,100 से ज्यादा गायें घरों में बीमार थीं और 200 से ज्यादा गायें लापता थीं।

श्री अग्रवाल ने कहा कि गौ माता को हमारे सनातन धर्म में मां का दर्जा दिया गया है जिसमें 34 करोड़ देवी देवताओं का वास करते हैं। ऐसी गौ माता की हत्या का कोई दोषी है तो सनातन का विरोध करने वाले लोग हैं और इनको सद्बुद्धि देने, गौ माता की आत्मा की शांति के लिए गौ माता और विष्णु यज्ञ किया गया।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!