भाजपा के चुनाव घोषणा पत्र के लिये सुझाव आमंत्रित करने प्रदेश संयोजक विजय बघेल पहूंचे कुनकुरी, सरकार बनाने के लिये मांगा समर्थन

Advertisements
Advertisements

विभिन्न कर्मचारी, सामाजिक, व्यवसायिक संगठनों के प्रतिनिधि मण्डल ने अपनी मांगों एवं सुझावों से कराया अवगत

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, कुनकुरी/जशपुर

कुनकुरी: आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी द्वारा चुनावी घोषणा पत्र में जनता के सुझाव सम्मिलित करने के लिये प्रदेश की 90 विधानसभा सीटों पर जनता के सुझाव एकत्रित किये जा रहे है। इसी संदर्भ में छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव घोषणा पत्र समिति के संयोजक दुर्ग सांसद विजय बघेल का कुनकुरी विधानसभा मुख्यालय में आगमन हुआ। स्थानीय विश्राम गृह पहूंचने पर श्री बघेल का भाजपा कार्यकर्ताओं एवं विभिन्न संगठनों के पदाधिकारियों द्वारा पुष्पहार से स्वागत किया गया। इस प्रवास में उनके साथ रायगढ़ सांसद गोमती साय भी रही।

स्थानीय विश्राम गृह में विभिन्न कर्मचारी, सामाजिक, व्यवसायिक संगठनों के प्रतिनिधि मण्डल ने श्री बघेल से मुलाकात कर अपनी मांगों एवं सुझावों से अवगत कराया तथा वर्तमान सरकार द्वारा घोषणा पत्र में किये गये वादे पूरे न करने का स्मरण कराते हुए सुझावों को घोषणा पत्र में सम्मिलित करने के साथ घोषणा पत्र के वादो को पूरा करने की भी मांग की। जिस पर सांसद श्री बघेल ने समस्त संगठनों एवं मतदाताओं से छत्तीसगढ़ में भाजपा की बहुमत से सरकार बनाने की अपील की जिससे उनके सुझावों को सरकार द्वारा मूर्त रूप दिया जा सके। लोगो से सुझाव संकलित करने के बाद अपने पूर्व घोषित कार्यक्रम के अनुसार सांसद श्री बघेल पत्थलगांव विधानसभा के लिये रवाना हो गये।

इस अवसर पर दुर्ग सांसद व भाजपा चुनाव घोषणा पत्र समिति के संयोजक विजय बघेल ने संबोधित करते हुए बताया कि प्रदेश के पुरे 90 विधानसभा क्षेत्र 25 सदस्यीय टीम चुनाव घोषणा पत्र हेतु सुझाव संकलित कर रही है। मुझे सरगुजा व बिलासपुर संभाग से सुझाव संकलन की जिम्मेदारी मिली है। 39 विधानसभा की जिम्मेदारी मिली थी जिसमें से मै आज 28 वीं विधानसभा कुनकुरी में आया हूं। हम लोगो ने अपने कार्यकर्ताओं के माध्यम से भी सुझाव पूर्व में संकलित किये है। वर्तमान में प्रत्यक्ष रूप से मतदाताओं, सामाजिक, व्यवसायिक, कर्मचारी संगठनों से मुलाकात कर उनकी मांगों एवं समस्याओं से पार्टी को अवगत कराया जा रहा है जिसके अनुसार घोषणा पत्र में जनभावना के अनुरूप विषय रखे जा सके।

उन्होने वर्तमान सरकार पर घोषणा पत्र बनाने के लिये सुझाव लेने का नाटक करने का आरोप लगाया और चुनावी घोषणाओं को पूरा न करने से अवगत कराया। समाज के सभी वर्ग सहित कर्मचारी संगठनों में वर्तमान सरकार के प्रति भारी आक्रोश व्याप्त है विशेषकर किसानों एवं कर्मचारियों में वर्तमान सरकार के विरूद्ध भारी रोष देखने को मिल रहा है और वे सरकार बदलने की मंशा बना चुके है। भाजपा के इस अभियान को जनता का पूर्ण समर्थन भी मिल रहा है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!