जशपुर कलेक्टर ने ली साप्ताहिक समय-सीमा की बैठक : विभागीय अधिकारियों को लंबित प्रकरणों को समय अवधि में निराकरण करने के दिये निर्देश

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल ने आज कलेक्टोरेट सभा कक्ष में सप्ताहिक समय सीमा की बैठक ली ।बैठक में उन्होंने विभाग के लंबित प्रकरणों की विभागवार समीक्षा कर समय अवधि में निराकरण करने के निर्देश दिए।कलेक्टर डॉ मित्तल ने आगामी विधानसभा चुनाव के तैयारियों की जानकारी ली तथा सभी नोडल अधिकारी, सेक्टर अधिकारी को निर्वाचन संबंधित प्रत्येक कार्य को गंभीरता से करने निर्देश दिए। उन्होंने जिले में कानून व्यवस्था दुरुस्त रखने के लिए सभी अधिकारियों को समन्वय कर सूचना तंत्र मजबूत निर्देशित किया तथा पंचायत स्तर के अधिकारियों एवं अन्य विभाग के अधिकारियों को तत्काल सूचना देने कहा।उन्होंने विभाग अंतर्गत संचालित शासन की योजनाओं का बेहतर क्रियान्वन करने के निर्देश दिए।

कलेक्टर ने स्वास्थ्य व्यवस्था बेहतर हो एवं जरूरतमंद लोगों को ब्लड समय पर उपलब्ध हो सके इसके लिए सभी विभाग के अधिकारी कर्मचारियों को ब्लड बैंक सेंटर जाकर ब्लड डोनेट करने निर्देशित किया। उन्होंने अग्रणी बैंक प्रबंधक को बैंक से संबंधित समस्याओं के निराकरण के लिए जनपद स्तर पर सभी बैंकर्स की बैठक लेकर समस्याओं का निराकरण करने निर्देशित किया जिससे हितग्राहियों को किसी प्रकार की परेशानी ना हो। कलेक्टर ने जिला अस्पताल में मोतियाबिंद ऑपरेशन के लिए तिथि निर्धारित करने के निर्देश दिए। उन्होंने शिक्षा विभाग से विशेष पिछड़ी जनजाति पहाड़ी कोरवा समुदाय हेतु सीधी भर्ती की स्टेटस की जानकारी एवं जानकारी उपलब्ध कराने कहा ।सप्ताहिक समय-सीमा की बैठक में जिला पंचायत सीईओ श्री संबित मिश्रा, एसडीएम एवं विभाग के अधिकारी उपस्थित थे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!