तमनार पुलिस की अवैध शराब पर जारी रेड कार्यवाही : तमनार पुलिस और सायबर सेल की संयुक्त कार्यवाही में ग्राम भगोरा में 45 लीटर महुआ शराब के साथ एक आरोपी गिरफ्तार….. भेजा गया न्यायिक रिमांड पर !

Advertisements
Advertisements

मादक पदार्थों की तस्करी रोकने अंतर्राज्यीय चेक-पोस्ट में कड़ी निगरानी के साथ तमनार पुलिस गांवों में सक्रिय कर रखी है मुखबिर.

आरोपी पर तमनार पुलिस द्वारा 34(2), 59(क) आबकारी एक्ट के अंतर्गत की गई कार्यवाही

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायगढ़

रायगढ़/तमनार : जिले के एसएसपी श्री सदानंद कुमार के निर्देशन पर जिले से लगने वाली अंतर्राज्यीय सीमा पर बने चेक पोस्ट/बेरियर में पुलिस की सघन जांच जारी है, जिसके परिणाम स्वरूप तस्कर किसी भी प्रकार के मादक पदार्थ की तस्करी में असफल साबित हो रहे हैं। जांच कार्यवाही को और प्रभावी बनाने एडिशनल एसपी संजय महादेवा एवं सायबर सेल पर्यवेक्षण अधिकारी/एसडीओपी धरमजयगढ़ दीपक मिश्रा द्वारा लगातार थाना प्रभारियों को मार्गदर्शन दिया जा रहा है। इसी क्रम में कल दिनांक 11 सितंबर 2023 के दोपहर थाना प्रभारी तमनार निरीक्षक आशीर्वाद रहतगांवकर के हमराह अंतर्राज्यीय चेक-पोस्ट हमीरपुर में आने-जाने वालों की जांच में लगी तमनार पुलिस एवं साइबर सेल को मुखबिर से सूचना मिला कि ग्राम भगोरा में नाला किनारे एक युवक अवैध रूप से शराब बिक्री कर रहा है।

तत्काल तमनार पुलिस एवं सायबर सेल की टीम द्वारा वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन पर मुखबिर के बताये स्थान पर घेराबंदी कर रेड कार्यवाही किया गया। ग्राम भगोरा नाला किनारे एक युवक को पुलिस टीम ने अवैध रूप से महुआ शराब बेचते पकड़ा, पूछताछ में आरोपी कान्ता खण्डैत पिता तिहारू खण्डैत उम्र 25 वर्ष सा. भगारो थाना तमनार के कब्जे से 45 लीटर महुआ कीमती 9000/-रूपये  का जप्त किया गया है, साथ ही आरोपी के पास से बिक्री रकम ₹100/- भी बरामद हुआ जिसकी भी जप्ती की गई है। आरोपी पर तमनार पुलिस द्वारा 34(2), 59(क) आबकारी एक्ट के अंतर्गत कार्यवाही कर आरोपी को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है। शराब रेड कार्यवाही में थाना प्रभारी तमनार निरीक्षक आशीर्वाद रहतगांवकर, प्रधान आरक्षक अनूप कुजूर, आरक्षक पुरुषोत्तम सिदार, आरक्षक सनत कुमार तथा साइबर सेल रायगढ़ के प्रधान आरक्षक राजेश पटेल, बृजलाल गुर्जर, सुरेश सिदार और विक्रम सिंह का विशेष योगदान रहा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!