मांगने पर पैसा नहीं देने पर मोबाईल लूट कर वाहन में तोड़-फोड़ करने वाला आरोपी किया गया गिरफ्तार, लूट का एक नग मोबाईल रेडमी कम्पनी का कीमत 15 हजार रूपया, घटना में प्रयुक्त लोहे का राड एक नग आरोपी के कब्जे से किया गया बरामद, भेजा गया न्यायिक रिमाण्ड पर !

Advertisements
Advertisements

आरोपी शत्रुहन दास महंत उर्फ सत्तु उम्र 22 साल निवासी जवाहर पारा चाँपा थाना चाम्पा के विरूद्ध धारा 394, 427 भादवि के अंतर्गत चाम्पा पुलिस द्वारा की गई कार्यवाही

संदर्श न्यूज़ ब्यूरो, जांजगीर-चाम्पा

जांजगीर-चाम्पा : प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार से है कि प्रार्थी डुमर लाल गुप्ता उम्र 38 साल निवासी चांपा दिनांक 19 सितंबर 2023 को थाना उपस्थित आकर रिपोर्ट दर्ज कराया था कि वह अपने काम से दिनांक 19 सितंबर 23 को रेलवे स्टेशन चाम्पा की तरफ गया था तथा अपनी टवेरा चार पहिया वाहन को किनारे में खड़ी कर बैठा था, तभी आरोपी शत्रुहन दास महंत उर्फ सत्तु उम्र 22 साल निवासी जवाहर पारा चाँपा आया और प्रार्थी से पैसे की मांग करने लगा, मना करने पर मारपीट कर प्रार्थी के मोबाईल रेडमी को लूट लिया और रॉड से वाहन को तोड़-फोड़ कर क्षतिग्रस्त किया। डर कर प्रार्थी वहां से भागा, जिसकी रिपोर्ट पर आरोपी के विरूद्ध थाना चांपा में अपराध क्रमांक 467/2023 धारा 394, 427 भादवि कायम कर विवेचना में लिया गया।

विवेचना के दौरान आरोपी को घेराबंदी कर हिरासत में लेकर घटना के संबंध में पूछताछ किया गया। जिसने घटना घटित करना स्वीकार किया, स्वीकार किये जाने से आरोपी के कब्जे से लूट किये मोबाईल एवं घटना में प्रयुक्त राड को बरामद किया जाकर विधिवत् गिरफ्तार किया गया और न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है। इस प्रकरण की कार्यवाही में निरीक्षक मनीष सिंह परिहार, उपनिरीक्षक भागवत प्रसाद डहरिया, आरक्षक भुपेन्द्र गोस्वामी एवं थाना चाम्पा स्टाफ का सराहनीय योगदान रहा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!