भूपेश की लबरा सरकार उन्हीं के डबरों में डूबेगी : परिवर्तन यात्रा में प्रदेश के पूर्व मंत्री और विधायक बृजमोहन अग्रवाल की गर्जना

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, धमतरी

छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री, भाजपा के वरिष्ठ नेता और विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि प्रदेश की लबरा भूपेश सरकार यहां के डबरों में डूब जाएगी। फिर चाहे वह सड़क के डबरे हो या घोटालों के, अपराध के डबरें हो या अव्यवस्था के, इस सरकार का डूबना तय है। डबरा में तो बहुत पानी होता है, इस सरकार को तो चुल्लूभर पानी में डूब जाना चाहिए। वे गांधी चौक में परिवर्तन यात्रा के दौरान उमड़ी विशाल जन सभा को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने शोषण किया, लोग आंसू पीते रहे, अब तक छत्तीसगढ़ की बेटियों से दिनदहाड़े बलात्कार हो रहे हैं। ऐसा कोई दिन नहीं जब प्रदेश में अपराध न हो, भ्रष्टाचार ना हो। भाजपा की परिवर्तन यात्रा ऐसी निकम्मी सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए एकदम तैयार है।

परिवर्तन यात्रा आज धमतरी, पाटन, भाटापारा, कुकरेल, नगरी से भी गुजरी। जबरदस्त उमड़ी भीड़ ने जताया कि कांग्रेसी सरकार की जमीन हिल रही है। नगरी के राजाबाड़ा में भी महती आम सभा हुई। इसमें भाजपा विधायक अजय चंद्राकर और धमतरी की विधायक रंजन दीपेंद्र साहू, भाटापारा विधायक शिवरतन शर्मा, और धमतरी जिला अध्यक्ष शशि पवार ने भी संबोधित किया।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!